बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सिंगिंग से लेकर एक्टिंग तक दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने हिमेश रेश्मिया आज अपना 45 वां जन्मदिन मना रहे हैं. हिमेश ने अपने करियर के दौरान ना सिर्फ गाने गाए बल्कि एक्टिंग भी. इसके बाद वह कई टीवी शो में जज की भूमिका निभाते हुए भी नजर आए. उनके करियर के दौरान उन्हें कई विवादों का भी सामना करना पड़ा है. सबसे पहले तो सलमान खान से वह अपनी दोस्ती के विवाद को लेकर भी चर्चा में रहे वही अपनी वाइफ से तलाक लेने के बाद गर्लफ्रेंड सोनिया से शादी करने को लेकर भी वह विवादों का हिस्सा बने . इसके अलावा फिल्म आप का सुरुर में बोनी कपूर की फिल्म मिलेंगे-मिलेंगे से सॉन्ग तनहाइयां पर भी उन्हें कॉपी राइट का आरोप झेलना पड़ा. तो आइये हिमेश के जन्मदिन पर उनके सभी विवादों को डिटेल से जानते हैं. 

सलमान खान से विवाद

सलमान खान ने हिमेश रेशमिया के करियर को बनाने में उनकी काफी मदद की. इसका सबसे बड़ा उदाहरण ही यही है हिमेश सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना में ही सबसे पहले अपना म्यूजिक डेब्यू किया था. इसके बाद इन दोनों की काफी गहरी दोस्त हो गई. सलमान की कई फिल्मों में हिमेश ने अपना म्यूजिक दिया, लेकिन इन दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग गई और दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी. इसके बाद से ये दोनों एक साथ बहुत ही कम दिखने लगे.

बोनी कपूर से विवाद

बोनी कपूर की फिल्म मिलेंगे मिलेंगे से सॉन्ग तन्हाइयां सॉन्ग चुराने का आरोप भी हिेमेश रेशमिया पर लग चुका है, लेकिन इस पर अपनी सफाई देते हुए हिमेश ने कहा था कि उन्होंने कोई भी सॉन्ग चोरी नहीं किया है. इस सॉन्ग को अपनी एल्बम में लेने के लिए उन्होंने बोनी कपूर से कितनी बार अप्रोच किया था, लेकिन वह उनसे नहीं मिल पाए. 

गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुपचुप शादी करना 

हिमेश रेशमिया ने 21 साल की उम्र में ही कोमल से शादी की. इस कपल का एक बेटा भी जिसका नाम उन्होंने सावन रखा, लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों की रिश्ते में अड़चने आने लगी और दोनों ने फैसला किया कि वह अब तलाक ले लेंगे. अपनी वाइफ कोमल से तलाक लेने के बाद हिमेश ने 11 मई 2018 को लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रही गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली. इसके बाद भी उन्होंने काफी विवाद झेला. 

Happy Birthday Himesh Reshammiya: एल्बम आप का सुरूर से पहचान बनाने वाले सिंगर हिमेश रेश्मिया के बर्थडे पर सुनिये उनके टॉप 10 सॉन्ग

Himesh Reshammiya Happy Hardy and Heer Teaser: हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का धमाकेदार टीजर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App