Monday, August 15, 2022

Happy Birthday Dipika Kakar: बर्थडे मनाने दुबई जाएंगे कपल, बेगम को दिया शोएब ने सरप्राइज

मुंबई: शोएब इब्राहिम इन दिनों टीवी शो अजूनी में नजर आ रहे हैं। ऐसे में शोएब अपनी बेगम दीपिका कक्कड़ के बर्थडे को स्पेशल बनाने में कोई कसर कैसे छोड़ सकते हैं। दीपिका कक्कड़ 6 अगस्त को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। शोएब ने अपनी पत्नी को हाल ही में चांद बाली गिफ्ट की है, अब उन्होंने बर्थडे गर्ल के लिए दुबई का ट्रिप प्लान किया है। जी हां हाल ही में शोएब ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया है कि वो अपनी वाइफ दीपिका के दुबई जाने के सपने को पूरा कर के बेहद खुश हैं। शोएब ने अपनी वाइफ से काफी समय पहले ये वादा किया था कि वो उन्हें दुबई ट्रिप पर लेकर जाएंगे।

इसके साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि इस प्लानिंग को करते वक्त उनके रास्ते में क्या-क्या रुकावटें आईं थी क्योंकि वो टीवी शो की फुल टाइम शूटिंग कर रहे थे। शोएब ने कहा कि आज एक सरप्राइज है और ये दुबई की टिकट है। एक्टर ने कहा कि अब मैं दीपिका को उनके बर्थडे पर दुबई लेकर जा रहा हूं। एक्टर ने कहा कि शूटिंग के कारण से छुट्टी मिल पाने में मुश्किल हो रही है। शोएब ने कहा कि पहले इतनी छुट्टी नहीं मिल रही थी, लेकिन तपन जी ने मुझे तीन दिन का समय दे दिया है।

सरप्राइज देख दीपिका कक्कड़ का रिएक्शन

शोएब आगे बताते हैं कि मैंने फिर जल्दी से टिकट बुक कर ली थी। शोएब ने कहा कि मैं दीपिका को आज ही टिकट दूंगा क्योंकि उन्हें तैयारी करने का वक्त मिल जाएगा। शोएब से टिकट मिलने के बाद दीपिका काफी खुश हो जाती हैं। दीपिका अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाईं और पूरे घर में खुशी से झूमती हुई नजर आई। इसके बाद दीपिका खुशी से झूम रहीं थीं क्योंकि शोएब ने उनके फेवरेट एयरलाइंस में बिजनेस क्लास बुक किया है। दीपिका ने भी ब्लॉग में खुशी जाहिर की, उन्होंने बताया कि वो इतनी उत्सुक हैं कि पूरी रात सो नहीं पाईं।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news