बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः आज यानी 15 मार्च को बॉलीवुड की जान और मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस आलिया भट्टा का जन्मदिन है. आलिया के 26वें बर्थडे पर पूरा बॉलीवुड उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं भेज रहा है. ऐसे में आलिया के कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने आधी रात को आलिया भट्ट के घर जाकर उन्हें बर्थडे विश किया. माना जाता है कि रणबीर ने सबसे पहले आलिया को बर्थडे विश किया और उनकी खुशियों में शरीक हुए. यह मौका आलिया के लिए सबसे खास था जब फैमिली के साथ ही उनका हमदम भी पास था. रणबीर कपूर रात ठीक 12 बजे अपनी लाल कलर की बीएमडब्ल्यू कार से आलिया के घर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

यहां बता दूं कि रणबीर और आलिया के अफेयर्स के किस्से आजकल हर किसी की जुबां पर है. दोनों कई मौकों पर साथ देखे गए हैं और अपने सबसे अच्छे दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में भी दोनों साथ दिखने वाले हैं.

View this post on Instagram

#ranbirkapoor came to wish #aliabhatt for her birthday

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अयान कई मौकों पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरें शेयर कर दोनों की जमकर तारीफें करते दिखते हैं. ऐसे में आलिया का 26वां जन्मदिन एक ऐसे मौके के रूप में सामने आया है, जब उनके पास अच्छी-अच्छी फिल्में और अच्छे दोस्त हैं.

यहां एक और बात बताना जरूरी है कि आलिया के 26वें बर्थडे से एक दिन पहले ही आलिया की एक और फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ, जिसे बाहुबली फेम एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं और राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं.

मालूम हो कि आलिया इस बार बर्थडे के मौके पर मुंबई में ही हैं. दो दिन पहले ही आलिया की आने वाली फिल्म कलंक का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें उनके लुक और एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. कलंक में उनके साथ वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका निभा रही हैं.

View this post on Instagram

#aliabhatt at #maharashtraachieverawards

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Parineeti Chopra Replaces Shraddha Kapoor: सायना नेहवाल की बायोपिक को श्रद्धा कपूर ने कहा अलविदा, अब परिणीति चोपड़ा निभाएंगी किरदार

Loud Blast Sounds In Amritsar: अमृतसर में देर रात धमाकों की आवाज से सहमे लोग, पुलिस ने बताया अफवाह, सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App