बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर को इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. आज वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प पहलू. अदिति गोवित्रिकर को इंडस्ट्री में ब्यूटी विद ब्रेन्स के तौर पर जाना जाता है. वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बेहतरीन अदाकारा के साथ साथ डॉक्टर भी हैं. जी हां, यही वजह से हैं कि उन्हें इस टाइटल के साथ पुकारा जाता है.

अदिति गोवित्रिकर ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों के बाद उनकी खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया. अदिति गोवित्रिकर का जन्म 21 मई 1976 को महाराष्ट्र के पनवेल में जन्म हुआ था. अदिति गोवित्रिकर पहली बार लाइमलाइट में तब आईं जब उन्हें 1996 में ग्लैडरेग्स कॉन्टेस्ट जीता. इसके बाद तो उन्होंने कई मॉडलिंग टाइटल को अपने नाम किया. ग्लैडरेग्स टाइटल के बाद अदिति गोवित्रिकर ने एशियन सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता.

अदिति गोवित्रिकर ने मॉडलिंग के करियर में काफी कुछ हासिल कर लिया था. इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री के ऑफर आने लगे. पहले वह कई म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों में नजर आईं. अदिति गोवित्रिकर ने पूरी दुनिया में तब पहचान बनाई जब उन्होंने 2001 में मिसेज वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया.

मिसेज वर्ल्ड जीतने वाली अदिति गोवित्रिकर भारत की ओर से पहली और अभी तक की एकमात्र कंटेस्टेंट है. एक्ट्रेस और शानदार मॉडल होने के साथ साथ वह डॉक्टर भी हैं. यही खूबी उन्हें दूसरी हीरोइनों से अलग बनाता है.

https://www.youtube.com/watch?v=28lPFWQysh4

अदिति गोवित्रिकर आज के समय में खूब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी हर एक्टिविटी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. उन्हें लाखों यूजर इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. अदिति गोवित्रिकर की ढेरों सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं.

View this post on Instagram

Fab show @queeniesinghh Styled by @eshaamiin1

A post shared by Dr Aditi Govitrikar (@aditigovitrikar) on

Anushka Sharma Virat Kohli Goa Vacation Photo: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 से पहले अनुष्का शर्मा संग गोवा में छुट्टी मना रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, देखें फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App