बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म हैक्ड 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. रिलीज से पहले मेकर्स इसके गाने रिलीज कर रहे हैं. आज इसका एक और गाना रिलीज हो गया है, जिसका टाइटल है तू जो मिली. गाना इमोशनल के साथ ही रोमांटिक भी है, जिसे आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे. 

 तू जो मिली गाने को गाया है यासीर देसाई ने. इसके लिरिक्स लिखे हैं शरील अज्मी ने और जीत गांगुली ने इसे कंपोज किया है. गाने में आपको खूबसूरत गिटार की धुन सुनाई देगी, जिसे बजाया है अंकुर मुखर्जी ने. ये गाना आपको सूकून देने के साथ ही दिल को छू लेने वाला है.

तू जो मिली गाने में देखा जाता है कि एक शख्स हिना खान को प्रपोज करता है और कहता है कि इस दुनिया में  मैं अकेला हूं जो आपकी काफी मदद कर सकता हूं और आपका सहारा बन सकता हूं. इसके बाद हिना खान उसे इग्नोर कर देती है और वहां से जाने के लिए कहती है. इसके बाद वह हैकर हिना खान की सारी एक्टिविटी और उसके पर्सनल लाइफ को हैक करता है और उस पर नजर रखता है.

इससे पहले हैक्ड का गाना अब ना फिर से रिलीज हुआ था. यह फिल्म का पहला गाना था और इसे भी सबने काफी पसंद किया. अब तू जो मिली भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और थोड़ी देर पहले रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि हैक्ड हिना खान की डेब्यू फिल्म है. हालांकि इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आने वाली है.

हैक्ड थ्रिलर और हॉरर फिल्म है.  फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे किसी के पर्सनल डाला चोरी होने के बाद उसका प्रभाव पड़ता है. फिल्म में हिना खान को फैशन मैगजीन एडिटर की भूमिका में देखा जाएगा. हिना के अलावा रोडन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ भी फिल्म में दिखाई देगें. हैक्ड का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है. अमर ठक्कर और कृष्णा भट्ट इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Also Read:

Malang Song Phir Na Milen Kabhi Released, Watch Video: फिल्म मलंग का गाना फिर ना मिले कभी रिलीज, दिल को छु देने वाला ये गाना सुन फैन्स हुए इमोशनल

Hacked Movie Song Ab Na Phir Se Released: विक्रम भट्ट निर्देशित हिना खान की फिल्म हैक्ड का पहला सॉन्ग अब ना फिर से रिलीज, टूटे दिल का दर्द बयां करता है इमोशनल गाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App