मुंबई. टीवी वर्ल्ड के राम कहे जाने वाले गुरमीत चौधरी ( Gurmeet Chaudhary ) को इस समय सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल गुरमीत छठ पूजा के दौरान चप्पल पहने नज़र आए. अभिनेता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसके चलते लोग गुरमीत को बुरी तरह ट्रोल ( Gurmeet Chaudhary trolled ) कर रहे हैं.

गुरमीत और देबिना ने की छठ की पूजा

इन दिनों टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी ( Gurmeet Chaudhary ) और देबिना बनर्जी ( Debina Banerjee ) सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, बीते दिन गुरमीत और देबिना ने छठ पूजा मनाते हुए अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर साझा की.

कुछ तस्वीरों में गुरमीत चप्पल पहने नज़र आ रहे हैं, तो वहीं कुछ तस्वीरों में उन्होंने चप्पल उतारी है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि गुरमीत ‘टीवी जगत के राम’ कहे जाते हैं ऐसे में अगर वो चप्पल पहनकर पूजा में पहुंचेंगे तो यूज़र्स पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कई लोग गुरमीत और देबिना के ट्रेडिशनल लुक की तारीफ़ कर रहे हैं.

बता दें कि 12 साल पहले गुरमीत ने ‘राम’ का किरदार किया था. इस किरदार ने गुरमीत को ‘राम’ के रूप में दर्शकों के दिल में जगह दिलाई. रामायण शो में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने राम और सीता का किरदार निभाया था. दोनों के किरदार ने दर्शकों के दिल में ऐसी छाप छोड़ी है कि आज भी गुरमीत और देबिना को लोग राम और सीता के नाम से बुलाते हैं.

यह भी पढ़ें :

Purvanchal Expressway: 16 नवंबर से जनता के लिए खुलेगा भारत के सबसे लंबे एक्सप्रेसवे में एक Purvanchal Expressway, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

NZ Vs ENG सेमीफाइनल में जीत के बाद खुशी मनाते नजर नहीं आए नीशम, बोले काम अभी खत्म नहीं हुआ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर