बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का पहला गाना अपना टाईम आएगा रिलीज हो चुका है. गली बॉय के अपना टाईम आएगा सॉन्ग को खुद रणवीर सिंह ने खुद अपनी आवाज में गाया है. फिल्म का गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो चुका है. इतना ही नहीं अपना टाईम आएगा सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. समीक्षकों से भी गली बॉय के गाने को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. बता दें कि फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.  

दरअसल, गली बॉय स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख की जीवन पर आधारित है. अपना टाईम आएगा गाने में रणवीर सिंह स्टेज पर खड़े होकर रैप गाते दिख रहे हैं. गली बॉय के अपना टाईम आएगा सॉन्ग को डब शर्मा ने कंपोज किया है, जबकि गाने के लिरिक्स डिविन और अंकुर तिवारी ने लिखे हैं और गाने को आवार खुद रणवीर सिंह ने दी है. गाने में रणवीर सिंह एक गरीब लड़के के रोल में नजर आ रहे हैं, जो कि स्टेप पर रैप कर रहा है.

गली बॉय के अपना टाइम आएगा गाने में रैपर एमीवे बंटाई और सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी नजर आ रहे हैं. फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो कि एक बहुत बड़ा सिंगर बनना चाहता है.

Gully Boy First Song Apna Time Aayega: रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की गली बॉय का पहला गाना अपना टाईम आएगा रिलीज

Gully Boy First Song Apna Time Aayega: रणवीर सिंह- आलिया भट्ट की गली बॉय का पहला गाना अपना टाईम आएगा रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App