बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय शुक्रवार 14 फरवरी वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है. रणवीर सिंह के रैपर अंदाज ने फैन्स को काफी इंप्रैस कर दिया है. वहीं फिल्म में आलिया भट्ट भी दमदार रोल में नजर आ रही है. फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर पर बनी है और रणवीर सिंह को इस रोल में देखना बॉलीवुड सितारों के लिए भी किसी शॉक से कम नही है. फिल्म की रिलीज से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जहां सितारों ने फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के काम की जमकर तारीफ की है.

ट्विटर पर एक के बाद एक डायरेक्टर जोया अख्तर समते दोनों स्टार्स की तारीफों के पुल बांधना शुरु कर दिए है. सिंगर शंकर महादेवन ने आलिया भट्ट को बेहतरीन बताया तो फिल्म को मास्टरपीस कहा है. वहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी रणवीर सिंह के अभिनय की मुरीद बन गई है. फिल्म की जबरदस्त कहानी और रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की दमदार जोड़ी को देखने के लिए फैन्स अब फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है.

फिल्म गली बॉय से पहले रणवीर सिंह की पिछले साल फिल्म सिंबा भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. गली बॉय को मिल रहे शानदार रिव्यू को देखने के बाद लग रहा है जैसे रणवीर सिंह इस साल की शुरूआत भी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले है. वहीं आलिया भट्ट भी गली बॉय के अलावा रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी जो इस साल क्रिसमस 2019 पर रिलीज होने वाली है.

Gully Boy movie Review: बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में पिछले 20 सालों में नहीं मिली किसी फिल्म को इतनी वाहवाही, जानिए रणवीर सिंह आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय के लिए ये किसने कहा

Ranveer Singh Alia Bhatt Gully Boy Azadi Song: आजादी के लिए सड़को पर भटकते दिखे गली बॉय रणवीर सिंह, देखिए वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App