बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. गली बॉय का बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019 में प्रीमियर हुआ है और फिल्म को बहुत ही अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिली. बर्लिन फिल्म फेस्टिवल पहुंचे टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के आर्टिस्टिक डॉयरेक्टर कैमरॉन बैले के मुताबिक रणवीर सिंह के रैप सांग पर वहां पहुंचे लोगों ने जितना चियरअप किया वो पिछले 20 से ज्यादा सालों में उन्होंने नहीं देखा है. उन्होंने बताया वो लगातार कई सालों से बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आते रहे हैं. बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के अधिकारियों ने भी रणवीर सिंह के वहां पहुंचने के लिए उनका आभार जताया है.. उन्होंने ये भी कहा कि रणवीर सिंह के इस परफॉर्मेंस को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के क्रू को भुलाना मुश्किल होगा.

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे फिल्म के मेन लीड रणवीर सिंह की अपोजिट आलिया भट्ट भी उनके साथ उनके रैप का हिस्सा बनीं. डिजायनर प्रबल गुरुंग की ड्रेस में आलिया कमाल की लग रहीं थी. रणवीर सिंह के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में गाए रैप के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है. फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रीलिज होनी है लेकिन फैन्स में फिल्म देखने लिए बैचैनी काफी बढ़ गई है.

प्रिमियर शो के टिकट महज 4 मिनटों में बिक जाने से गली बॉय की डॉयरेक्टर जोया अख्तर और उनके साथ फिल्म के मेन लीड रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी बेहद खुश हैं. फिल्म के ट्रेलर से लेकर अब तक आए सभी सांग्स दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के गाए रैप सांग अपना टाइम आएगा को भारतीय दर्शकों के साथ- साथ अब विदेशी दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है.

Ranveer Singh Alia Bhatt Gully Boy Azadi Song: आजादी के लिए सड़को पर भटकते दिखे गली बॉय रणवीर सिंह, देखिए वीडियो

Alia Bhatt Dress Cost: आलिया भट्ट के इस सेक्सी ड्रेस की कीमत में आप कर सकते हैं एक लेविश बैचलर पार्टी

View this post on Instagram

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App