बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर 100 कऱोड़ का जादूई आंकड़ा पार कर चुकी है. जी हां फिल्म गली बॉय आंठवें दिन 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो चुकी है. गली बॉय ने आंठवें दिन 5 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर कमाल कर दिखाया है. यानि बॉक्स ऑफिस पर गली बॉय का दूसरा हफ्ता भी अच्छा चल रहा है.

दरअसल, फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर गली बॉय के कलेक्शन की जानकारी शेयर की है. तरण आदर्श ने बताया है कि फिल्म गली बॉय 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने रिलीज के आंठवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए करीब 100.30 करोड़ की कमाई की हैं. फिल्म ने गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 5.10 करोड़ रुपए कमाए हैं.

हालांकि बॉक्स ऑफिस पर गली बॉय की इससे आगे की राह आसान नहीं होने वाली है. क्योंकि आज अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. टोटल धमाल एक एंटरटेनिंग फिल्म है. पिछले कुछ सालों से बॉक्स ऑफिस पर एंटरटेनिंग और कॉमेडी फिल्मों का धमाल सिर चढ़ कर बोला है. इसलिए कहा जा रहा है फिल्म अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल से गली बॉय को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल सकती है.

Ranveer Singh 83: उरी में विक्की कौशल के को-स्टार रहे धैर्य कारवा रणवीर सिंह की 83 में निभाएंगे रवि शास्त्री का किरदार !

Gully Boy Box Office Collection Day 8: 100 करोड़ का जादूई आंकड़ा पार करने के लिए तैयार रणवीर सिंह की गली बॉय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App