बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्टारर गुलाबो सिताबो इस साल की डिजीटल पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी प्रत्याशित फिल्मों में से एक मानी जा रही है. आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें दोनों की लड़ाई देख आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. इस फिल्म की शूटिंग यूपी के लखनऊ में हुई है, और फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

गुलबो सिताबो का ट्रेलर अब जब आपके सामने आ चुका है तो बता दें ये बहुत ही मजाकिया है , जिसमें मकान मालिक और किराएदार की कहानी देखने को मिल रही है. ट्रेलर की शुरूआत में ये देखने को मिलता है कि आयुष्मान खुराना ब्लब चोरी हो जाने के बारे में कंप्लेन करते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है जो फिल्म में मकानमालिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं, और जिसे अपने विंटेज हवेली से बहुत ही ज्यादा प्यार भी है.

जैसे जैसे ट्रेलर आगे बढ़ेगा ये देखने को मिलता है कि कैसे मकानमालिक अपने किराएदार से घर को खाली करवाने की कोशिश कर रहा है. फिर किराएदार के रूम को लॉक करने की कोशिश हो या फिर बल्ब चुराकर बेच देने की वो सबकुछ करते हैं. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन गुलाबो की भूमिका में नजर आ रहे हैं, वो एक ऐसे मकानमालिक की भूमिका में इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं, जो चाहता है कि उसका घर खाली रहे.

वहीं ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि आयुष्मान खुराना फिल्म में किराएदार की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो हवेली को खाली नहीं करना चाहता है, जबकि वो बहुत सारी समस्या के बारे में शिकायत भी करता है. मजेदार ट्विस्ट तो तब आता है जब वकील अमिताभ बच्चन को सलाह देता है कि हवेली को बेच दो.

Bollywood Celebs Wishes On Baisakhi- लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के शहंशाह और ड्रीम गर्ल सहित इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी बैसाखी की बधाई

Shoojit Sircar Amitabh Bachchan Next Film: पीकू और पिंक में धमाल मचाने के बाद एक बार फिर साथ दिखेगी अमिताभ बच्चन और शूजित सरकार की जोड़ी, जल्द आएगी फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App