Groom Slapped Bride

नई दिल्ली, Groom Slapped Bride शादी सात जन्मों का बंधन होता है. जीवन साथी को इसलिए जीवन साथ कहा जाता है क्योंकि उसके साथ आप पूरा जीवन बिताते हैं. पर क्या हो अगर शादी वाले दिन ही आपको दुल्हन या दूल्हा आपसे नाराज़ हो जाए?

पूरा वाक्य तमिलनाडु के कुड्डालोर का है. जहां अपनी शादी में दुल्हन अपने कज़न के साथ डांस कर रही थी. इसी बीच दूल्हे ने उसे समारोह में सभी के सामने थप्पड़ मार दिया. दरअसल दूल्हे को दुल्हन की ये बात पसंद नहीं आयी. इसके बाद क्या होना था. दुल्हन और उसके परिजनों को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आयी. इस बात से दुल्हन इतनी नाराज़ हुई की उसने उसी मंडप में उसी तिथि को किसी युवक से शादी कर ली.

कज़न ने रखा कंधे पर हाथ तो भड़का दूल्हा

ये पूरा वाक्या तमिलनाडु के कुड्डालोर (Cuddalore) जिले के पनरुती (Panriti) इलाके का है. जहां धूम धाम से एक शादी हो रही थी. समारोह में दुल्हन और दूल्हा पक्ष के लोग डांस कर रहे थे. इसी बीच दुल्हन के साथ डांस करने के लिए उसका कज़न भाई स्टेज पर आता है. सांस करते हुए दुल्हन के भाई ने उसके कंधे पर हाथ रख लिया तो इससे दूल्हे राजा नाराज़ हो गए. और दुल्हन को समारोह में सभी के सामने थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद दुल्हन ने उसी वक़्त दूल्हे से शादी तोड़ ली और उसी मंडप में किसी और युवक के साथ उसी मुहूर्त पर शादी कर ली. ये खबर अब आज की तरह फ़ैल गयी है.

दूल्हे ने की शिकायत

शादी में आया दूल्हा इस बात से इतना आहत हुआ कि पनरुती ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन में पंहुचा. दूल्हे ने दुल्हन पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई है जिसमे उसने दुल्हन के घरवालों से 7 लाख के मुआवज़े की मांग की है. उसका कहना है कि इतने रूपए उसकी शादी की तैयारियों में खर्च हुए हैं.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE