Friday, February 3, 2023
spot_img

Alia-Ranbir की बेबी गर्ल से मिलने अस्पताल पहुंची दादी-नानी

नई दिल्ली : कई महीनों के इंतज़ार के बाद कपूर परिवार का घर खुशियों से रौशन हो गया है. जहां रविवार सुबह आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है. अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मम्मी-पापा बन गए हैं. इस खबर को सुनकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अब बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल पैरेंट क्लब में शामिल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर कपल को बॉलीवुड समेत कई लोग बधाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में आलिया भट्ट की डिलीवरी हुई है. इस समय कपूर से लेकर भट्ट परिवार में ख़ुशी का जश्न है. हर कोई नन्हीं परी के घर आने की ख़ुशी में झूम रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्पॉट हुईं गाड़ियां

डिलीवरी के लिए रविवार की सुबह आलिया भट्ट मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुई थीं. यहां पर उन्होंने कपूर और भट्ट खानदान की नन्हीं परी को जन्म दिया है. जहां आलिया भट्ट की बेबी गर्ल से सबसे पहले मिलने के लिए दादी और नानी पहुंची हैं. डिलीवरी के तुरंत बाद आलिया की माँ और बेबी गर्ल की नानी सोनी राजदान हॉस्पिटल पहुंची. जहां नातिन का दीदार करना उनके लिए कितना ख़ास हो सकता है इस बात का अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं. इसी कड़ी में दादी नीतू कपूर भी अस्पताल पहुंच चुकी हैं. अस्पताल में एंट्री करते हुए दोनों की गाड़ियों को स्पॉट किया गया. जहां नातिन और पोती से मिलने की ख़ुशी में दोनों ने मीडिया को भी कुछ ख़ास अटेंशन नहीं दिया. वीडियो विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

फैंस को दीदार का इंतज़ार

आलिया और रणबीर के फैंस को अब बस नन्हीं आलिया के दीदार का इंतज़ार है. जहां सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें भरभरकर बधाई दे रहे हैं. बता दें, कुछ ही दिनों पहले आलिया भट्ट की गोदभराई की गई थी. जहां आलिया ने एक इंटिमेट सेरेमनी में अपने कुछ ख़ास लोगों के साथ जश्न मनाया था. इसकी कई तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इसके बाद एक्स्पेक्ट किया जा रहा था कि आलिया भट्ट नवंबर के आखिर या दिसंबर की शुरुआत में बेबी को जन्म देंगी. अब भट्ट और कपूर परिवार के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news