नई दिल्ली. द कपिल शर्मा शो के नवीनतम एपिसोड में, बॉलीवुड स्टार गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और उनके बच्चे टीना और यशवर्धन दिखाई देंगे। हाल ही में, अभिनेता के भतीजे कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की कि वह इस विशेष एपिसोड का हिस्सा नहीं होंगे। जबकि गोविंदा ने कपिल के शो से कृष्णा की अनुपस्थिति का जवाब नहीं दिया, उनकी पत्नी सुनीता ने चुप्पी तोड़ी और परिवार के मुद्दे के बारे में बात की।

कृष्णा पर निशाना साधते हुए उन्होंने  कहा, “मैं यह जानने के लिए शब्दों से परे व्यथित हूं कि कृष्ण अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार करने के बारे में क्या कहा जिसमें मेरे परिवार और मुझे अतिथि के रूप में दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष मंच साझा नहीं करना चाहते थे।।”

सुनीता ने पिछले साल गोविंदा द्वारा जारी किए गए आधिकारिक बयान के बारे में भी बात की। “मैं दोहराता हूं कि हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं, लेकिन यह उस बिंदु पर पहुंच गया है जहां मुझे इस मुद्दे को हल करने की आवश्यकता महसूस होती है। जब भी हम शो में आते हैं, तो वह हमारे बारे में मीडिया में सिर्फ प्रचार के लिए कुछ कहते हैं … उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता ही है, और ये वाला भी होगा।”

उसने दावा किया कि कृष्ण की प्रतिभा उनके मामा के नाम का उपयोग करने तक सीमित है। “क्या वह इतना प्रतिभाशाली नहीं है कि मामा का नाम लिए बिना हिट शो दे सके?” उसने पूछा। उसने यह भी कहा कि दरार का कोई अंत नहीं होगा। “यह कभी नहीं होगा। तीन साल पहले मैंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, चीजें सुलझ नहीं सकतीं। आप परिवार के नाम पर दुर्व्यवहार, अपमान या स्वतंत्रता नहीं ले सकते।” उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपने जीवन में उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती।”

शो में गोविंदा और उनके परिवार की उपस्थिति से पहले, कृष्णा ने एटाइम्स से कहा था, “मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था, इसलिए मैंने अपनी तारीखों को समायोजित करने की कोशिश नहीं की। मेरा मानना ​​है कि दोनों पार्टियां नहीं चाहतीं एक मंच साझा करें। ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरह से भी होगा। इसके अलावा, यह एक कॉमेडी शो है। पता नहीं कौन सी बात लेकर बड़ी बात बन जाए और फिर वही सब होगा। मैंने किया। कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे यकीन है कि जब गोविंदजी शो में आएंगे तो दर्शक मेरे टमटम का इंतजार करेंगे, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि प्रदर्शन नहीं करना बेहतर है। कलाकार बहुत भावुक होते हैं। उन्हें काम करना चाहिए पर ऐसे भी नहीं जहान दोनो को एक दूसरे को देखना नहीं है। हमारे बीच चीजें अभी भी वैसी ही हैं और मुद्दों का समाधान नहीं हुआ है।”

अनजान लोगों के लिए, लगभग तीन साल पहले, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के कुछ ‘पैसे के लिए नाचने वाले लोगों’ के ट्वीट से सुनीता नाराज थीं। सुनीता का मानना ​​था कि इस पोस्ट में गोविंदा का जिक्र है.

KBC 13 : दीपिका पादुकोण और फराह खान पहुंची KBC 13 के सेट पर, वहां क्या हुआ

Ganesh Chaturthi 2021 : पति की गिरफ्तारी के बीच शिल्पा घर ले आई गणपति की मूर्ति, हुई ट्रोल