Govinda Trolled For New Song 

नई दिल्ली, Govinda Trolled For New Song  बॉलीवुड के चीची गोविंदा, हाल ही में अपने नयी म्यूजिक एल्बम को लेकर ट्रोल हुए. इस एल्बम का नाम ‘हेलो’ था. दर्शकों ने गाने को इतना नापसंद किया कि गोविंदा को यूट्यूब पर गाने का कमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा.

बॉलीवुड में एक समय पर हीरो नंबर वन कहलाए जाने वाले गोविंदा इन दिनों फिर से चर्चा में है. ऐसा उनके नए म्यूजिक एल्बम को लेकर है. दरअसल, एल्बम को दर्शकों और फैंस के बीच बिलकुल भी पसंद नहीं किया जा रहा है. एल्बम के गानों के कमेंट सेक्शन में यूज़र्स गोविंदा को खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं. आपको बता दें कि अभिनेता गोविंदा और उनका परिवार काफी लम्बे समय से मुश्किलों में घिरा नज़र आ रहा है. इस दौरान उनका सोशल मीडिया पर इस तरह ट्रोल होना उनके करियर को एक स्टेप पीछे की ओर ढकेलता है.

भांजे ने किया मामा का बचाव

पर्दे पर मामा और भांजे की जोड़ी से लोगो में चर्चित कृष्णा और गोविंदा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है. दोनों के बीच कुछ समय से मनमुटाव भी देखने को मिला, पर अपने मामा को इस तरह ट्रोल होता देख भांजे कृष्णा को उनके बचाव के लिए उतरना ही पड़ा. कृष्णा ने भी गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी. कॉमेडियन भांजे ने लोगों की ट्रोलिंग पर केवल अपने दो शब्दों से ही लगाम लगा दी. कृष्णा अभिषेक बोलते हैं, ‘चाहे कुछ भी हो, गोविंदा हमेशा उनके लिए हीरो नं 1 ही रहेंगे.’

गाने में अपने 90 के दशक में नज़र आए चीची

म्यूजिक एल्बम को गोविंदा ने अपने यूट्यूब चैनल, ‘गोविंदा रॉयल्स’ पर रिलीज़ किया. गाने में गोविंदा ने अपने नब्बे के दशक के लुक और अंदाज़ को दोहराया. हालांकि यूज़र्स ने गोविंदा के इस अंदाज़ पर कुछ ख़ास प्यार नहीं जताया. कमेंट बॉक्स में लोग गोविंदा की उम्र से जुड़ी टिप्पणी करते नज़र आये. एक यूज़र ने लिखा ‘जाग जाइए, सर इन सबका दौर जा चुका है हम 90 में नहीं 2022 में जी रहे हैं जाग जाइए।’ तो कुछ यूज़र्स ने उन्हें इज़्ज़त से रिटायर होने की नसीहत दे डाली. हेट कमेंट्स को देखते हुए अभिनेता को अपना कमेंट सेक्शन ऑफ करना पड़ा.

 

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE