नई दिल्ली, इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री अपने विवादों को लेकर खूब सुर्खियों में है. जहां बड़े सितारों के बीच का खींचतान अब अलग मोड़ लेता नज़र आ रहा है. इसी बीच गोविंदा के भांजे और भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर चुके विजय आनंद एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं.

बॉलीवुड के बाद भोजीवुड गए थे विजय

अभिनेता अपने संघर्ष के दिनों में क्षेत्रीय इंडस्ट्री में भी काम करते हैं. इसके बाद जब उन्हें बड़ा ब्रेक मिल जाता है तो वह बॉलीवुड का रुख करते हैं. लेकिन गोविंदा के भांजे विजय आनंद के साथ ये उल्टा है. जहां उन्होंने पहले बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया जिसके बाद जब उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमता नहीं दिखा तो वह भोजपुरी का रूख करते दिखाई दिए. लेकिन ख़बरों की माने तो एक बार फिर विजय बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने वाले हैं.

इस सीरीज में आएंगे नज़र

विजय आनंद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत प्रेम चोपड़ा और लक्ष्मीकांत बेर्डे स्टारर फिल्म ‘लो मैं आ गया’ से की थी, लेकिन उनके पांव कुछ ठीक तरीके से जम नहीं पाए. अब वह दूसरी बार फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. ख़बरों की माने तो विजय जल्द ही मकान नाम की एक हॉरर ड्रामा सीरीज में नज़र आने वाले हैं. इस बात का खुलासा करते हुए विजय ने एक समाचार चैनल से बात की है. जहां उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री लेने के सवाल पर भी जवाब दिया है.

क्यों गए थे भोजीवुड में?

बॉलीवुड में वापस आने की ख़बरों के बीच विजय ने अब बॉलीवुड से सीधे भोजीवुड में एंट्री लेने के पीछे की वजह बताई है. उन्होंने बताया कि वह भोजपुरी सिनेमा में केवल अपना घर चलाने गए थे. उन्होंने बताया था कि एक फिल्मी परिवार से आने के बाद भी उन्हें अपनी ज़िम्मेदारी खुद ही उठानी पड़ी थी. उन्हें बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए खुद को साबित भी करना पड़ा. उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने अपनी मदद खुद की. ये बात सच है की बुरे वक़्त में आपको अपनी मदद खुद करनी पड़ती है.’

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर