Sunday, September 25, 2022

गुडबाय: “चन्ना परदेसी” में दिखी अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की जबरदस्त केमिस्ट्री

मुंबई: अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद अब तक गुडबाय के दो गाने ‘महाकाल’ और ‘द हिक सॉन्ग’ रिलीज हो चुका है। एक गाना सीरियस तो दूसरा पेपी ट्रैक है। अब शुक्रवार को फिल्म का तीसरा गाना ‘चन्ना परदेसी’ (Chann Pardesi) भी रिलीज कर दिया गया है और ये गाना रोमांटिक नंबर है।

रोमांटिक है सॉन्ग

सॉन्ग ‘चन्ना परदेसी’ के जरिए गुडबाय में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता या कहे पति-पत्नी के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया गया है। गाने में बिग बी अपनी पत्नी नीना गुप्ता को उनके गुजरने के बाद याद करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के जरिए वो एक बार फिर अपनी यादों को जी रहे हैं।
गुडबाय के सॉन्ग ‘चन्ना परदेसी’ के लिरिक्स स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं। अमित त्रिवेदी ने गाने को गाया है जबकि सॉन्ग का म्यूजिक भी अमित त्रिवेदी ने तैयार किया है। दर्शक इस गानें को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के बीच की जोड़ी इस गाने के जरिए निखर कर आ रही है।

द हिक सॉन्ग को फैंस कर रहे हैं पसंद

‘गुडबाय’ के सॉन्ग ‘द हिक सॉन्ग’ को शरवी यादव ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स विकास बहल व एटी ने लिखा है। इस गानें को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है। ‘द हिक सॉन्ग’ को कोरियोग्राफ विजय गांगुली ने किया है। ‘द हिक सॉन्ग’ को रिलीज के कुछ घंटे के बाद ही 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

2 मिनट 59 सेकंड का जबरदस्त ट्रेलर

2 मिनट 59 सेकंड का ये ट्रेलर पूरी तरह से आपको खुद से जोड़ने पर मजबूर कर देगा। क्योंकि शुरुआत से लेकर अंत तक आपको इस ट्रेलर में फैमिली वाइब्स फील होगी । अमिताभ बच्चन की पंचिंग लाइंस जहां दिल को छू लेती है, तो वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की बेटी का किरदार निभा रही रश्मिका मंदाना का दुख भरी परिस्थिति में भी कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के बीच ट्रेलर में खूब नोक-झोंक नजर आई तो वहीं नीना गुप्ता की कॉमेडी और अमिताभ बच्चन के साथ उनका रोमांटिक अंदाज आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा। इस पूरे ट्रेलर में फैमिली ड्रामा से लेकर कॉमेडी और इमोशंस हर चीज ऑडियंस को देखने को मिलेगी।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news