बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फिल्म गुड न्यूज का पोस्टर्स, ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं. अब इसका तीसरा गाना माना दिल रिलीज किया गया है, जो कि बेहद इमोशनल सॉन्ग है. इससे पहले चंडीगढ़ और सौदा खरा-खरा जैसे शादी सीजन और पार्टी सॉन्ग रिलीज हुए थे, जिसमें सभी झूमते नजर आए थे.लेकिन माना दिल में सभी के टूटे दिल और आंसू नजर आ रहे हैं.

माना दिल गाने को फेमस सिंगर बी प्राक ने गाना है और इसे म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची ने. वहीं गाने के लिरिक्स रश्मि विराग द्वारा लिखे गए है. जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया था कि करीना के गर्भ में दिलजीत का और कियारा के गर्भ में अक्षय का बच्चा होता है. गाने में इसे बच्चे से जुड़े कश्मकश को दिखाया जाता है. दिलजीत और अक्षय को बच्चे से कोई लगाव नहीं होता और सभी इस हालात को लेकर मजबूर नजर आते हैं.

गुड न्यूज की कहानी आईवीएफ से गर्भ धारण करने की कहानी पर आधारित है. इसमें करीना कपूर को अक्षय कुमार के पत्नी के किरदार में और कियाया आडवाणी को दिलजीत दोसांझ के पत्नी के किरदार में देखा जाएगा. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर राज मेहता ने किया है. वहीं करण जौहर और अक्षय कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अक्षय कुमार और करीना को पहले भी कई फिल्मों में एक साथ देखा गया है लेकिन कियारा और दिलजीत के साथ सभी बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगे.  गुड न्यूज कॉमेडी से भरपूर फिल्म है. ये 27 दिसबंर 2019 को रिलीज होगी. अब देखना है कि साल के आखिर में फइल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है.

Also Read:

Sushmita Sen Comeback On Big Screen: 10 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहीं सुष्मिता सेन, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Miss Universe 2019 Winner Zozibini Tunzi: 26 साल की जोजिबिनी टुन्जी ने मिस यूनिवर्स 2019 का ताज किया अपने नाम, भारत की वर्तिका सिंह नहीं बना पाईं टॉप 10 में अपनी जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App