बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद से ही यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. स्टोरी वाईज भी फिल्म समीक्षको के द्वारा गुड न्यूज को अच्छे रेटिंग मिले. हम आपको फिल्म के अबतक के हुए धमाकेदार कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को फिल्म ने 17.56 करोड़ की कमाई की. इसके बाद दूसरे दिन 21.78 करोड़, तीसरे दिन 25.65 करोड़ चौथे दिन 13.41 करोड़ औऱ पांचवे दिन फिल्म की कमाई 16.20 करोड़ की कमाई की. इस तरह गुड न्यूज का अबतक का कलेक्शन 94.60 करोड़ रहा. फिल्म अब जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. आज यानी न्यू ईयर के मौके पर गुड न्यू 100 करोड़ ने क्लब में शामिल होने के बेहद करीब है.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म ने अबतक 94.60 करोड़ की कमाई कर ली है और 1 जनवरी के दिन गुड न्यूज 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. उन्होंने साथ ही यह भी बताया कि इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा जो कि 28 दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी और  1 जनवरी 2019 के दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी.

गुड न्यूज की बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी और वहीं जनवरी की छुट्टियों में फिल्म को ज्यादा फायदा भी मिलेगा. लेकिन 10 जनवरी को अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की छपाक भी रिलीज हो रही है. दोनों ही फिल्मों के रिलीज होने के बाद गुड न्यूज की कलेक्शन धीमी पड़ सकती है.

बात करें फिल्म गुड न्यूज की तो यह आईवीएफ द्वारा गर्भधारण करने की प्रकिया पर आधारित है. कियारा आडवाणी औऱ करीना कपूर आईवीएफ तकनीक द्वारा अपने परिवार को आगे बढ़ाने का सहारा लेते है. फिल्म में अक्षय करीना के पति की भूमिका निभा रहे हैं औऱ दूसरी और दिलजीत कियारा के पति के रोल में नजर आए. दोनों ही जोड़ी को सभी का खूब प्यार मिला. सभी की एक्टिंग और फिल्म की बेहतरीन कहानी दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही.

Also Read:

Khaali Peeli Poster: इशान खट्टर ने शेयर किया खाली पीली का पोस्टर, अनन्या पांडे का लुक है शानदार 

Ananya Panday On Films And Choosing Roles: अनन्या पांडे ने फिल्मी करियर और फिल्मों को लेकर कही बड़ी बात- सिर्फ सेक्सी एक्ट्रेस बनकर नहीं रहना चाहती, गंभीर रोल पर फोकस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App