नई दिल्ली. अभिनेता अपारशक्ति खुराना के घर बहुत जल्द किलकारी गुंजने वाली हैं. अपारशक्ति की पत्नी आकृति आहूजा मां बनने वाली हैं. अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए मजेदार कैप्शन लिखकर इसकी खुशखबरी अपने फैंस को दी.  बता दें कि दोनों का पहला बच्चा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट से  इस तस्वीर शेयर की. फोटो में अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. अपारशक्ति ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं.” कार्तिक आर्यन, नीना गुप्ता, स्वरा भास्कर, सान्या मल्होत्रा, हुमा कुरैशी, एकता कौल, वरुण शर्मा और अन्य जैसे सेलेब्स ने कमेंट करके जोड़े को बधाई दी. 

दोनों की 2014 में हुई शादी

अपारशक्ति ने सितंबर 2014 में गर्लफ्रेंट आकृति से शादी की थी. अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना एक आरजे और टीवी होस्ट भी हैं. इस साल की शुरुआत में उन्होंने इस मनमोहक पोस्ट के साथ अपनी पत्नी को उनके 30वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं.

अपारशक्ति खुराना ने 2016 में आमिर खान की दंगल से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. उसी वर्ष, उन्होंने सात उचक्के में अभिनय किया. बद्रीनाथ की दुल्हनिया में, अपारशक्ति ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ सह-अभिनय किया और हैप्पी फ़िर भाग जाएगी में सोनाक्षी सिन्हा और डायना पैंटी के साथ भी काम किया. अभिनेता ने स्त्री, लुका चुप्पी, राजमा चावल, बाला और पति, पत्नी और वो जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. उन्हें आखिरी बार 2020 के म्यूजिकल ड्रामा स्ट्रीट डांसर 3 डी में देखा गया था और जहां उन्होंने श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर किया था. उनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जयेशभाई जोरदार, रश्मि रॉकेट और हेलमेट जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

Hemkunt Foundation Covid Center Destroyed : गुड़गांव में हेमकुंट फाउंडेशन द्वारा स्थापित कोविड केंद्र में गुंडों ने की तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Delhi Covid Hopital :कोरोना काल में दिल्ली का एक ऐसा भी अस्पताल है जहां कोविड से सिर्फ एक व्यक्ति की मौत हुई, जानिए क्यों खास है ये अस्पताल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर