बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं तो आपने गोलमाल भी देखी होगी, लेकिन वह आपने सिनेमाघरों में या कहीं से पैसै खर्च करके डाउनलोड करके देखी होगी. हालांकि अब आप इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं. इस फिल्म को यू़ट्यूब पर फुल एचडी में अपलोड कर दिया गया है, जिसे आप बिना पैसे खर्च किए देख सकते हैं. बता दें कि यह फिल्म गोलमाल सिरीज की सबसे पहली फिल्म है जिसका नाम गोलमाल: फन अनलिमटेड है. फिल्म गोलमाल: फन अनलिमटेड को शेमारू मूवीस नाम के यू़ट्यूब चैनल पर फुल एचडी में अपलोड किया गया है.

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म गोलमाल: फन अनलिमटेड को रोहित शेट्टी ने डॉयरेक्ट किया है. रोहित शेट्टी के डॉयरेक्शन में बनी यह दूसरी फिल्म है इससे पहले उन्होंने जमीन का भी निर्देशन किया था. गोलमाल: फन अनलिमटेड कॉमेडी से भरपूर है और इस फिल्म को हेरा फेरी के लेखक नीरज वोरा ने लिखा था. फिल्म में कलाकारों की बात करें तो इसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी, तुषार कपूर, रिमी सेन, परेश रावल, सुष्मिता मुखर्जी, मनोज जोशी, मुकेश तिवारी, संजय मिश्रा, वृजेश हिरजी और सिद्धार्थ जाधव हैं. यह फिल्म चार दोस्तों के उपर है जो एक घर में धोखे से आते हैं और घर के मालिक को कुछ दिखाई नहीं देता. यहीं से यह फिल्म गोलमाल शुरु होती है.

Ajay Devgan Film Total Dhamaal Release Date Change: अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल और दे दे प्यार दे की रिलीज डेट में बदलाव, जानिए कब होंगी रिलीज

Ranveer Singh & Ajay Devgn in Simmba: सिंबा के इस गाने में धमाल मचाएंगे रणवीर सिंह और अजय देवगन, ये सितारे भी होंगे साथ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर