बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कई फिल्मोंं का निर्देशन किया है. इनके निर्देशन में बनी फिल्मों में गोलमाल की सभी सीरीज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. इस सफलता को ध्यान में रखते हुए रोहित शेट्टी अब जुनियर वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. इस सीरीज में आपको कार्टून के जरिये हंसी से लोट-पोट होने का मौेका मिलेगा. लाइव टीवी चैनल निकेलोडियन सोनिक पर रोहित शेट्टी  और अजय देवगन गोलमाल जूनियर किड्डी अवतार में नजर आने वाले है.  एनिमेटेड किड्स टीवी पर इस सीरीज का प्रसारण होगा. 13 मई से ये सीरीज शुरु हो जाएगी. हर रोज दिन में आप 1.30 इस सीरीज को सोनिक टीवी पर देख सकते हैं.

जुनियर वेब सीरीज गोलमाल का प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ चुका है. इस प्रोमो में कुछ कार्टून के जरिये रोहित इस सीरीज का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो मेें  उन्होंने इस सीरीज के प्रसारण होने की पूरी डिटेल बताई है. इस सीरीज में क्या रोहित शेट्टी गोलमाल फिल्म के कैरक्टर को भी लेंगे ये तो इस सीरीज के प्रसारण के बाद तय होगा.

रोहित शेट्टी की ये जूनियर गोलमाल सीरीज किड्स को काफी प्रभावित कर सकती है और कार्टून चैनल पर चल रही सीरीज को जूनियर गोलमाल तगड़ा कॉम्पिटिशन दे सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो रोहित शेट्टी किड्स के बीच भी काफी फेमस हो जाएंगे.

रोहित शेट्टी ने गोलमाल के सभी पार्ट में टोटल फनी स्टोरी बना कर दर्शकों को काफी गुदगुदया है. हाल में रोहित ने गोलमाल 3 का निर्देशन किया था.  इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. इससे पहले भी दो सीरीज में भी सभी कलाकारों ने मजेदार एक्टिंग की थी. 

रोहित शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में सिंधम फिल्म का निर्देशन किया था.  इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल किया था. 200 करोड़ से भी ज्यादा इस का इस फिल्म ने  बिजनेस किया था. 

Katrina Kaif Sexy Video: सूर्यवंशी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का रेड ड्रेस में सेक्सी फोटोशूट वीडियो उड़ा देगा आपके होश

Katrina Kaif Akshay Kumar Sooryavanshi Social Media Reaction: 9 साल पर बाद रोहिट शेट्टी की सूर्यवंशी में अक्षय कुमार संग बनी कैटरीना कैफ की जोड़ी, फैन्स की बढ़ी बेकरारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App