बॉलीवुड डेस्क,मुंबई:  हॉलीवुड में मशहूर गोल्डन आवर्डस 2019 की लिस्ट की घोषणा हो चुकी है. इसमें बेस्ट फिल्मस की कैटगिरी में ड्रामा, ब्लैक पेंथर, ब्लैक कलस्यान, बोई मैन रैहपसोडी, इफ बी स्ट्रीट क टॉक, ए स्टार इज बोर्न जैसी फिल्मों को नोमिनेट किया गया है. गोल्डन ग्लोब अवॉर्डस की ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने सभी नामांकनों की लिस्ट जारी कर ये जानकारी दी है. 6 जनवरी 2019 को नॉमिनेट हुए सभी एक्टर्स और एक्ट्रेस में से उनकी फिल्मों के आधार पर बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड वितरित किए जाएंगे.

इस आवर्ड में कई कैटेगरी के आवर्ड को चुना गया है. बेस्ट एक्टर की लिस्ट में हैंडसम ब्रैडली कूपर फिल्म ए स्टार इज बॉर्न को शामिल किया है. वहीं जॉन डेविड वॉशिंगटन फिल्म ब्लैक लैंसमैन के लिए चुना गया है. इसके साथ ही बेस्ट एक्ट्रेस इन ए मोशन पिक्चर ड्रामा कैटेगरी के लिए मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर लेडी गागा चुनी गई है.

 

प्रत्येक वर्ष हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विशेष उपलब्धियों के लिए देसी विदेशी कलाकारों और फिल्मों को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार  दिया जाता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App