बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Gold Song Ghar Layenge Gold अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का नया गाना ‘घर लाएंगे गोल्ड’ थोड़ी ही देर में रिलीज होने वाला है. फिल्म गोल्ड के इस नए गाने में अक्षय कुमार के साथ सभी लीड कास्ट नजर आएंगे. इससे पहले गुरुवार को अक्षय कुमार ने गोल्ड का दूसरा गाना ‘चढ़ गई है’ रिलीज किया था. गोल्ड के ‘चढ़ गई है’ सॉन्ग में अक्षय कुमार टल्ली होकर पार्टी में झूमते हुए नजर आ रहे थे, वहीं मौनी रॉय उन्हें देखकर काफी परेशान नजर आ रही थीं. इसके अलावा गोल्ड का नैनों ने बांधी सॉन्ग भी ऱिलीज किया जा चुका है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हो रही है.

फिल्म गोल्ड का नया गाना ‘घर लाएंगे गोल्ड’ रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार ने एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में 14th ओलम्पियाड लंदन 1948 गोल्ड मेडल की फोटो नजर आ रही है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म गोल्ड का ट्रेलर भी काफी शानदार था. फिल्म गोल्ड के ट्रेलर को काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले थे. अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के दोनों गाने पहले ही हिट हो चुके हैं. गोल्ड के पहले गाने नैनों ने बंधी सॉन्ग में अक्षय कुमार और मौनी रॉय़ के बीच रोमांस देखने को मिला था.

वहीं फिल्म गोल्ड के दूसरे गाने ‘चढ़ गई है’ में अक्षय कुमार ने अपने पुराने चुलबुले अदांज से दर्शकों का दिल जीत लिया. वहीं फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का नया गाना घर लाएंगे गोल्ड देश भक्ति सॉन्ग होगा. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम का हिस्सा रहे बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित है. ओलंपिक में भारत को पहला गोल्ड मेडल बलबीर सिंह ने ही दिलाया था.

Chad Gayi Hai Gold Song: टल्ली होकर अक्षय कुमार ने धोती कुर्ता पहन किया चढ़ गई है पर डांस, मौनी रॉय दिखीं परेशान

Gold Song Chad Gayi Hai: सॉन्ग चढ़ गई है में धमाल मचाने को तैयार अक्षय कुमार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App