बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड के प्रमोशन में जोरो शोरो से लगे हुए हैं. अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म के लिए पूरी तरह से कमर कस ली हैं. अक्षय चाहते है कि, दरसक उनके फिल्म को देखने जाएं. ताकि पता चल सके कि, ओलम्पिक में भारतीय हॉकी टीम ने आपने पहला गोल्ड मैडल कैसे जीता था. कुछ देर पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं.

अक्षय कुमार की ये तस्वीर उनकी फिल्म गोल्ड का एक सीन हैं. जिसमे वो अपनी टीम को समझाते हुए नजर आ रहें हैं. दरसअल अक्षय कुमार इस फिल्म तपन दास की भूमिका में नजर आ रहें हैं. जिसका सपना होता है कि, भारतीए हॉकी टीम को हॉकी ओलम्पिक में गोल्ड मेडल दिलवा सके.जिसके लिए वो जोरो शोरो से अपनी टीम के साथ मेहनत करने में लग जाता हैं. और आखिर कार उसका ओलम्पिक में गोल्ड जितने का सपना पूरा हो ही जाता हैं.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की सीन की एक तस्वीर शेयर की हैं. उसमे वो पूरी टीम के साथ नजर आ रहें हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि, तपन दास एक टीम को तैयार कर रहें हैं. क्योंकि टीम वर्क से ही ड्रीम वर्क पूरा किया जा सकता हैं. अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली हैं. गोल्ड से छोटे परदे की नागिन यानी की मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं. 

गोल्ड प्रमोशन: #AskAkshay में फैंस के पर्सनल सवालों का अक्षय कुमार मजेदार अंदाज में दे रहे हैं जवाब

गोल्ड प्रमोशन के लिए चार्टर्ड प्लेन से कोलकाता पहुंचे अक्षय कुमार और मौनी रॉय का दिखा जबरदस्त अंदाज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App