बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को बॉल्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. अब तक गोल्ड ने 43 करोड़ की कमाई कर ली है. जिससे अक्षय कुमार काफी खुश नजर आ रहे ;ैहं. लेकिन हाल ही में गोल्ड सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. जिसे जानने के बाद अक्षय कुमार जरूर दुखी हो सकते हैं. क्योंकि बॉक्स ऑफस पर गोल्ड अच्छी कमाई कर रही है. ऐसे में गोल्ड का लीक हो जाना अक्षय के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकता है. बता दें अक्षय की गोल्ड सिनेवूड डॉट नेट (Cinevood.net) पर लीक हुई है. जिसे पवन पंडित नामक यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है.

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हुई और 16 अगस्त को लीक हो गई. इस फिल्म को अभी तक 274 से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. साथ ही अभी तक 5 हजार के करीब लोग देख चुके हैं. ऐसे में फिल्म निर्माता और अक्षय कुमार को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. करोड़ो का लागत से फिल्म बनाई जाती है. और रिलीज के अगले दिन ही पायरेसी का शिकार हो जाती है. जिसे लोग बिना थिएटर गए मुफ्त में देख लेते हैं. ये पहला मौका नहीं है जब कोई फिल्म लीक हुई हो, इससे पहले भी कई फिल्में लीक हो चुकी हैं. पायरेसी फिल्म इंडस्ट्री के लिए अब चुनौती बन चुकी है.

गोल्ड के निर्माता अब पायरेसी को लेकर क्या कदम उठाते हैं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. गोल्ड से छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनका डेब्यू इतना धमाकेदार है कि हर कोई यही कह रहा है कि मौनी छोटे पर्दे पर छाने के बाद बड़े पर्दे पर भी छा गई. हाल ही में गोल्ड की सफलता को लेकर पार्टी का भी आयोजन किया गया था. जहॉ मौनी ने जमकर डांस भी किया. गोल्ड में मौनी अक्षय कुमार के पत्नी की भूमिका निभा रही हैं.

Cinevood.net Watch Online Fee Movies and Download: Akshay Kumar Gold leaked on Cinevood.net

Gold Dekh lo friends

Posted by Pavan Pandit on Thursday, 16 August 2018

Gold box office collection Day 4 LIVE updates: चौथे दिन अक्षय कुमार की गोल्ड 17 करोड़ की कर सकती है कमाई

गोल्ड की सफलता पर झूमकर नाचीं अक्षय कुमार की फिल्मी बीवी मौनी रॉय, रेड शॉर्ट ड्रेस में ढ़ाया कहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App