बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार और मौनी राय इनदिनो अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड के लिए चर्चा में बने हुए है. फिल्म का दूसरा गाना कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है. फिल्म का दूसरा गाना चढ़ गई है को विशाल ददलानी ने गया है वहीं गाने को कम्पोज जिगर और सचिन ने किया है. बता दे कि चढ़ गई है गाने का कल मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था. सोशल मीडिया पर चढ़ गई गाने को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है.

अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म पिछले काफी दिनों से सुर्खियो में बनी हुई है. इस फिल्म में छोटे पर्दे की एक्ट्रेस मौनी राय बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. फिल्म में अक्षय कुमार बंगाली के किरदार में नजर आएंगे वहीं मौनी राय उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.

फिल्म गोल्ड 1936 से 1948 के बीच हॉकी खेल के बारें में है. फिल्म में भारतीय हॉकी टीम का अंग्रेजो के खिलाफ जाकर टीम गोल्ड मेडल जीतने की कहानी है. फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार कोच की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार का नाम तपन दास है. वहीं फिल्म गोल्ड से टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है फिल्म में वह अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. भारत को हॉकी में गोल्ड मैडल साल 1948 में जीता था. इस गोल्ड मैडल को जीतने के लिए भारत को 12 साल लग, फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया कलीदार कुर्ता पहने हॉट लुक में नजर आईं धड़क एक्ट्रेस जान्हवी कपूर

Video: अक्षय कुमार और मौनी रॉय ने गोल्ड फिल्म के गाने नैनो ने बांधी पर किया जमकर डांस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App