बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Gizele Thakral Sexy Photo: बॉलीवुड एक्टर और मॉडल गिजेल ठकराल सोशल मीडिया पर कोहराम मचाती रहती है. गिजेल ठकराल सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. गिजेल ठकराल के फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो को लाइक करना नहीं भूलते हैं. गिजले के चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. गिजेल ठकराल का हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ाता रहता है. गिजेल ठकराल के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 1.1 मिलियन है. गिजेल सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी में तो कभी हॉट ड्रेस में, तो कभी शॉर्ट ड्रेस में फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

2 सितंबर 1990 को जन्मी गिजेल ठकराल अपनी सेक्सी और हॉट फोटो से सोशल मीडिया पर कोहराम मचाती रहती हैं. गिजेल ठकराल क्या कूल हैं हम 3 फिल्म में काम कर चुकी हैं. गिजेल ठकराल का हॉट और सेक्सी अंदाज सोशल मीडिया पर हमेशा फैन्स के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. गिजेल अपने हॉट फिगर को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. गिजेल ठकराल अपने वर्कआउट के फोटो और वीडियो फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलती हैं. उनके हर फोटो और वीडियो का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

गिजेल का हॉट और सेक्सी फिगर बाकि अभिनेत्रियों से थोड़ा हटकर है. इसी वजह से वह अधिक सुर्खियों में छाईं रहती हैं. गिजेल के चाहने वाले उनकी हर फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करते रहते हैं. गिजेल ठकराल अपने लेटेस्ट फोटोशूट के फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं.

गिजेल ठकराल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गिजेल ठकराल इस फोटो में बेहद सेक्सी और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. उनका ये सेक्सी फोटो देख फैन्स के दिलों पर छुरियां चल रही हैं. इस फोटो में गिजेल ठकराल ने बेहद बोल्ड कपड़े पहने हुए हैं.

गिजेल के इस फोटो पर कमेंट कर उनके फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. गिजेल का ये फोटो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

Sapna Choudhary latest instagram posts: सेक्सी साड़ी में दिखा सपना चौधरी का जलवा, सोशल मीडिया पर वायरल

Shama Sikander Sexy Photo: स्वीमिंग पूल में बिकिनी अवतार में शमा सिकंदर ने बिखेरा हुस्न का जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App