बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. How to Watch Nana Patekar, Raveena Tandon, Ghulam-E-Mustafa Full HD Hindi Movie Watch Online: फिल्में लोंगों के मनोरंजन के लिए होती है. इसी मनोरंजन के दौर में अगर आप एक्शन से भरपूर फिल्में देखना पसंद करते है तो हम आपके लिए लाएं हैं सुपरस्टार नाना पाटेकर, रवीना टंडन स्टारर फिल्म गुलाम ए मुस्तफा. साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म गुलाम ए मुस्तफा फिल्म को दर्शकों ने खूब पंसद किया और आज भी काफी पसंद करते हैं. अगर आपको नाना पाटेकर की फिल्मों को पसंद करते है तो आपको यह फिल्म देखने के लिए आपको कोई पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं हैं.

अब बात करते है फिल्म की कहानी के बारे में नाना पाटेकर ऊर्फ मुस्तफा जो शहर का बहुत बड़ा गुंडा (कान्ट्रेक्ट किलर) होता है जो राजनीतिक पार्टी के नेता और डॉन (परेश राबल) शान्ता प्रसाद ऊर्फ अब्बा के लिए काम करता है. क्योकि अब्बा उसे बचपन से पाल पोसकर बड़ा करता है और उसे काम देता है इसी बीच मुस्तफा को डांस बार में काम करने वाली लड़की रबीना टडंन (कविता) से प्यार हो जाता है और नई जिन्दगी शुरू करने का फैसला करता है जो अब्बा को बिल्कुल पसंद नहीं है क्योंकि मुस्तफा अब्बा का घर भी छोड़ देता है इसी बीच कबिता कार बॉम ब्लास्ट मर में जाती है.

जिसके बाद मुस्तफा जुर्म की दुनिया भी छोड़ देना चहता है और बाद में दयानन्द दीक्षित (सतम) के घर जबरन रहता है आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म को देखना होगा. बता दें की 1997 में आई यह फिल्म की नाना पाटेकर की हिट फिल्मों में से एक थी इस फिल्म के द्वारा ही नाना पाटेकर के डायलॉग फेमस होने लगे नाना पाटेकर की शुरूआती फिल्मों में से एक यह फिल्म भी थी जिसके के बाद नाना पाटेकर के पास काफी फिल्मों के ऑफर आने लगे. लोग आज भी उनके एक्टिंग के कायल है.

John Abraham Movie Attack: जॉन अब्राहम अगली फिल्म अटैक में एक्शन सीन देते हुए आएंगे नजर

Ranveer Singh On Karan Johar: गली बॉय एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ अपने कोलेबोरेशन को लेकर कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App