बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के हॉरर फिल्मों के शहंशाह विक्रम भट्ट की नई फिल्म घोस्ट का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म 1920 और राज जैसी कमाल की फिल्मों के बाद विक्रम भट्ट लेकर आ रहे हैं घोस्ट का यह धमाकेदार ट्रेलर दिल दहला देने वाला है, ये फिल्म वासू भगनानी के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है. विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. बता दें कि विक्रम भट्ट इससे पहले राज, 1920, 1920 रिटर्न्स जैसी डरावनी फिल्में भी बना चुके हैं. विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट में सनाया ईरानी और शिवम भार्गवा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म घोस्ट अगले महीने 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट का ट्रेलर काफी डरावना है, विक्रम भट्ट की सभी हॉरर फिल्मों की तरह उनकी अपकमिंग फिल्म घोस्ट भी दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने वाली है. घोस्ट के ट्रेलर की शुरुआत एक्टर शिवम भार्गव से होती है, जिसमें दिखाया गया है कि फिल्म में उनकी पत्नी की हत्या हो जाती है. इसके बाद शुरू होता है घोस्ट का सिलसिला. 

कुछ सेकेंड बाद ट्रेलर में सनाया ईरानी का एंट्री होती है, जो शिवम के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं. ट्रेलर में सनाया घोस्ट का बहादुरी से सामना करती दिख रही हैं वहीं शिवम को बार – बार भूतनी की परछाई के साथ-साथ घोस्ट भी नजर आता है और उनके साथ अजीबो गरीब घटनाएं भी होने लगती हैं.

Sanaya Irani Sexy Photo: डेब्यू फिल्म घोस्ट के सेट से सनाया ईरानी की सामने आई सेक्सी फोटो,बॉसी लुक में दिखा गजब का अंदाज

Vicky Kaushal On Movie Bhoot: भूत की रिलीज से पहले विक्की कौशल का खुलासा-आखिर क्यों नहीं पसंद हॉरर फिल्म

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर