Ghanashyam Nayak suffering from Cancer :  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। इस साल अप्रैल में उन्हें इस बीमारी का पता चला जब उन्होंने अपनी गर्दन पर कुछ धब्बे देखे। स्कैन करने पर पता चला कि उन्हें कैंसर है जिसके बाद उनकी कीमोथेरेपी हुई। अभिनेता ने कहा कि वह अभी ठीक हैं और जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे।

घनश्याम नायक कैंसर से पीड़ित हैं

हाल ही में दमन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग करने वाले वरिष्ठ अभिनेता ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं। ऐसा कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। वास्तव में, दर्शक मुझे तारक के एक एपिसोड में देखेंगे। मेहता का उल्टा चश्मा कल। यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम फिर से पसंद आएगा।”

उन्होंने आगे कहा, “इलाज जारी है और मुझे उम्मीद है कि मैं ठीक हो जाऊंगा। यह ठीक है और मैं इलाज से गुजर रहा हूं और कल के एपिसोड के बाद, मुझे उम्मीद है कि शूटिंग जल्द ही मुंबई में फिर से शुरू होगी और मैं काम पर वापस आ जाऊंगा। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। काम पर वापस आने के लिए। मैं कीमोथेरेपी से गुजरता हूं और यह महीने में एक बार होता है। डॉक्टर ने मुझे बताया है कि मैं काम कर सकता हूं और कोई समस्या नहीं है। मैं सिर्फ सकारात्मकता फैलाना चाहता हूं और सभी को बताना चाहता हूं कि मैं ठीक कर रहा हूं।”

घनश्याम नायक के बारे में

घनश्याम नायक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटवरलाल प्रभाशंकर उंधईवाला उर्फ ​​नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों और लगभग 350 हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है।

Kartik Aaryan New Movie: ‘सत्यनारायण की कथा’ में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, कहा- मैं इस टीम में एकमात्र सदस्य हूं जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला

Minissha Lamba Casting Couch Experience: अभिनेत्री मनीषा लांबा ने साझा किया कास्टिंग काउच का अनुभव, कहा- रात में बुलाते थे डिनर पर, इस तरह खुद को बचाया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर