बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पूनम पांडे को हॉट अभिनेत्रीयों में से एक माना जाता है. पूनम पांडे  स्पॉटलाइट में रहने के लिए बोल्डनेस के किसी भी हद को पार कर सकती हैं. आए दिन पूनम पांडे अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. और अपने इन्हीं हॉट, बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं.वैसे तो पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफि एक्टिव रहती हैं. लेकिन पीछले कुछ समय से उन्होनें सोशल मीडिया पर हलचल मचाना कुछ कम कर दिया था.

लेकिन पूनम पांडे ने पहले से भी ज्यादा हॉट अंदाज में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. इनके इस धमकेदार वापसी के चलते पूनम के फैंस की धड़कनें और भी फुल स्पीड़ से दौड़ने लगी होंगी.पूनम पांडे बेडटाइम स्टोरीज के साथ जल्द ही अपने फैंस के साथ रूबरू होने वाली हैं. पूनम पांडे ने इसका ऐलान सोशल मीडिया पर एक बहुत ही हॉट पोस्टर को शेयर करके किया है. पोस्टर शेयर करने के साथ- साथ पूनम पांडे ने लिखा है कि, बेड पर 3 रातें सप्ताह में मेरे साथ बिताएं. बता दें पूनम पांडे अपनी वेब सीरीज ला रही हैं.

जिसको नाम  ‘BEDTIME STORIES’ है. जिसें सिर्फ पूनम पांडे के ऐप पर ही देखा जा सकेगा.  बेडटाइम स्टोरीज के पोस्टर में पूनम पांडे बहुत ही सेक्सी अवतार में नजर आ रही हैं. अपने इस हॉट अवतार को दिखाते हुए पूनम पांडे ने लिखा है कि, मुझे इस अंदाज में  आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं. बेड टाइम स्टोरीज के लिए पूनम पांडे के साथ इस मानसून आप तायार हो जाइए. फिर देरी कैसी पूनम पांडे के ऐप को डाउनलोड करें और अपने पार्टनर के साख देखे बेड टाइम स्टोरीज. अपने पोस्ट के आखिरी में पूनम पांडे ने ये भी लिखा कि, मैं सेक्स वापस ला रही हूं.  

इस ईद सलमान खान ही नहीं शाहरुख खान भी अपने फैंस को देने जा रहे हैं ईदी

जेनिफर विंगेट ने किया अन्न का अपमान तो ट्रॉल्स ने कहा- मैडम यह गोबर नहीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App