बॉलीवुड डेस्क मुंबई. अनिल शर्मा पहले धर्मेंद्र के साथ तहलका, हुकूमत और ऐलान ए जंग जैसी सुपरहिट फिल्में देते रहे, बाद में उनके बेटे सनी दियोल के साथ ग़दर, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ स्पाई, बॉबी देओल के लिए आशिक़, बॉबी और बच्चन के साथ अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो, और देओल परिवार के साथ अपने डायरेक्ट की और यहां तक की सलमान परिवार के लिए वीर भी, अब जाकर उन्हें अपने परिवार का ख्याल आया तो फिल्म ‘जीनियस’ के साथ लांच किया है बेटे उत्कर्ष को.

म्यूजिक पर हमेशा अनिल शिद्दत से काम करते हैं, जीनियस के लिए हिमेश रेश्मिया को लिया, अरिजीत सिंह और आतिफ असलम जैसे गायकों पर गवाया. नतीजे बेहद शानदार हैं. अरिजीत की आवाज में तेरा फितूर बेस्ट गाने के तौर पर उभरा है, होली वाला गाना भी हिट हो गया है. 2 गाने और भी लोगों को पसंद आ रहे हैं.

अनिल शर्मा मथुरा के हैं, कहानी औए क्लाइमेक्स वृंदावन के बिहारीजी के मंदिर से जुड़ा है. लीड एक्ट्रेस के तौर पर नए चेहरे इशिता चौहान को मौका मिला है और फिल्म की जान हैं उसके विलेन नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जिनको अनिल शर्मा ने क्लब की पार्टी में जोड़े से नचवा भी दिया है. फिल्म की कहानी एक ऐसे रॉ एजेंट की जिंदगी से जुडी है जिसकी हैकिंग पावर्स के चलते उसे रॉ में शामिल किया जाता है.

तो कैसी रही उत्कर्ष की एक्टिंग, क्या अनिल शर्मा का बेटे पर दांव वाकई में एक जीनियस स्ट्रोक है? देखिये जीनियस का रिव्यू विष्णु शर्मा के साथ-

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App