Gehraiyaan Trailer Release On Amazon Prime 

नई दिल्ली : गहराइयाँ फिल्म का ट्रेलर अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ (Gehraiyaan Trailer Release On Amazon Prime) जो चुका है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) दोनों के बीच में गजब की केमिस्ट्री दिखाई गई। इस फिल्म में इंसानी रिश्तों के बीच की उलझन और आंतरिक परतों को उजागर करने वाली है। साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 16 सेकंड के सीन में एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड सीन (Bold Scenes)।
गहराइयाँ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका

गहराइयाँ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका

डायरेक्टर शकुन बत्रा (Director Shakun Batra) की ‘गहराइयाँ’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में बड़े कलाकारों के रूप में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी, एक्ट्रेस अनन्या पांडे और धैर्य करवा अहम् भूमिका में दिखे। गहराइयाँ फिल्म का ट्रेलर होने के बाद ट्विटर पर दीपिका ही दीपिका दिख रही है। इस फिल्म में एक रिलेशनशिप का ड्रामा दिखाया गया है।

जिसमे आज की उलझते रिश्तों को बखूबी तौर से दिखाया गया है। लम्बे समय बाद दीपिका के फैंस उन्हें देखकर बेहद खुश है। हालाँकि दीपिका 83 फिल्म मेभी नजर आयी. लेकिन गहराइयाँ फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स (Bold Scene) देखकर फैंस और खींच रहा है.

इस दिन रिलीज़ होगी ‘गहराइयाँ’ फिल्म

गहराइयाँ फिल्म (Gehraiyaan) 11 फरवरी 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर (Amazon PrimeVideo World Premiere) किया जाएगा। भारत के साथ साथ ये फिल्म 240 देशों में भी वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। साथ ही अमेज़न प्राइम पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। जिसका फैंस लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की इस फिल्म में बोल्ड सीन्स बहुत जगह दिखाए गए है।

एक्ट्रेस की बोल्डनेस से भरी ये फिल्म

गहराइयाँ फिल्म (Gehraiyaan) 2 मिनट 16 सेकेंड का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस फिल्म के ट्रेलर में दीपिका  (Dipika Padukone)और सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) के बीच की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं. ट्रेलर में कई किसिंग और इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं. इस फिल्म का ये शूट इंटीमेसी डायरेक्टर डार गाई के सामने शूट किया गया. इस फिल्म में आज के समय के रिश्तों के उलझन को दिखाया गया है।

आज के युवाओं के पहलुओं को दिखाया गया जो खुद की मर्जी से अपनी जिंदगी को जीना चाहते है। एक्ट्रेस दीपिका के बोल्डसीन देखकर ट्विटर पर हर जगह दीपिका का नाम छाया हुआ है।

दीपिका ने शेयर की इस फिल्म से जुडी ख़ास बात

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) बताती है: ”गहराइयां (Gehraiyaan) में मैं अलीशा का रोल निभा रही हुँ. जो मेरे दिल के बहुत करीब है. मेरे लिए ये किरदार पर्दे पर निभाना सबसे चुनौतीपूर्ण रहा।  इस तरह के चुनौती से भरे किरदार को निभाने का मुझे बहुत पसंद है, जिसके लिए मैं धनयवाद करती हूं. सभी का किरदार संघर्ष और उनका सफर एकदम असली और आम लोगों के जीवन से कहीं न कहीं जुड़ा है.”

इस फिल्म में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है

इस फिल्म में उलझे हुए लोगों के अनसुलझे रिश्तों की कहानी मालूम समझ आ रही है. इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच एक्सट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair) दिखाया है. ये पहली बार है जब दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों के रोमांटिक अंदाज़ में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें :

UP Elections 2022: राजनीति से कोसो दूर रहने वाले अपर्णा यादव के पति प्रतीक यादव नहीं हैं किसी सेलिब्रिटी से कम

AIMIM Released Fourth Candidates List: यूपी चुनाव के लिए AIMIM ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट की जारी, 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर