नई दिल्ली. दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराईयां’ का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। हाल ही में ‘गहराईयां’ के 6 पोस्टर एक साथ रिलीज किए गए हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी काफी करीब नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दीपिका और सिद्धांत भी लिप टू लिप किस करते नजर आ रहे हैं। तो दूसरे पोस्टर में अनन्या पांडे और धैर्य भी नजर आ रहे हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो की पेशकश ‘गहराईयां’ को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। लेकिन फैंस को इसे देखने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. दरअसल, यह फिल्म 25 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। लेकिन कोविड-ओमाइक्रोन की स्थिति को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को और आगे बढ़ाया जा रहा है। दीपिका पादुकोण की यह फिल्म अब 11 फरवरी को स्ट्रीम होगी।

आज के युवाओं के ‘भ्रम’ को दर्शाती है दीपिका-सिद्धांत की ‘गहराईयां’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म के कुछ नए पोस्टर भी जारी किए गए हैं. शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गहराइयां’ भी आज के दौर के प्यार-नफरत के बारे में बताती है। तो वहां युवाओं की जिंदगी और उनके रिश्तों की पेचीदगियों को बखूबी दिखाया गया है। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा से इन पोस्टरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘इस खास दिन पर आप सभी के लिए तोहफा। आपके धैर्य और प्रेम के लिए।’ फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत और अनन्या पांडे के अलावा नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी हैं।

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Wedding : जावेद अख्तर के घर जल्द बजने वाली है शहनाई, बेटे फरहान अख्तर लॉग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से करने जा रहे हैं शादी

Big B के यहां फिर पसरा कोरोना,  कहा कोविड से निपटने के बाद मिलूंगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर