Gehraiyaan Doobey Song

नई दिल्ली : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत अच्छा लग रहा है. गहराइयाँ फिल्म का पहला सॉन्ग ‘डूबे’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. दर्शको द्वारा पोस्टर को भी अच्छा मिला है। इस गाने को 24 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा।

एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ने गाने का मोशन पोस्टर शेयर किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अहम् भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. एक्ट्रेस अनन्या अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बहुत बिजी चल रही हैं.

एक्ट्रेस अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला सॉन्ग ‘डूबे’ (Doobey) का मोशन वीडियो शेयर कर जानकारी दी है. इस मोशन पोस्टर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. अनन्या ने मोशन पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखी, ‘वाइब चेक- फॉलिंग इन लव’. ये गाना 24 जनवरी यानी कल रिलीज किया होगा. मोशन पोस्टर में दीपिका और सिद्धांत के बीच नजदीकियां साफ़ देखी जा सकती हैं.

एक्ट्रेस अनन्या ने शेयर किया ‘गहराइयाँ’ फिल्म का अनुभव

एक्ट्रेस अनन्या ने बताया कि डायरेक्टर जब पहली बार मिली थी तो उन्हें कैसा लग रहा था. एक्ट्रेस डायरेक्टर से मिलकर बहुत ज्यादा खुश थी। उन्हें लगा कि वह मेरे जैसे शांत स्वाभाव के है। एक्ट्रेस आगे यह भी बताती है कि जब मुझे गहराइयाँ फिल्म की स्टोरी सुनाई जा रही थी। तब उसी समय में बाथरूम में चली गयी थी। और साथ 20 मिनट तक में वही पर थी। मुझे विश्वास नहीं हो रह था कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हूँ।

जब हम लोगों ने गोवा में दो महीने के लिए शूटिंग कर रहे थे और हमने साथ में समय बिताया शूटिंग के दौरान मैं उसे जीवनभर नहीं भूलूंगी. 11 फरवरी को गहराइयाँ फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटो शेयर की।

यह भी पढ़ें :

Esha Gupta Bold Scene: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इस फिल्म में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल !

Accident Occurred During Night Training: अलीगढ़ में ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट हुआ क्रैश, हादसे में पायलट और ट्रेनी सुरक्षित

 

SHARE