Geeta Basra baby shower : गीता बसरा और उनके पति हरभजन सिंह  के घर में बहुत जल्द दूसरा बच्चा आने वाला है। गीता बसरा के लिए उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने हाल ही में अभिनेता के लिए एक सरप्राइज बेबी शॉवर की रखा। 

गीता बसरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोद भराई की कई तस्वीरें शेयर की हैं। गीता ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, “मेरी लड़कियां सबसे अच्छी हैं! क्या सुंदर और सबसे प्यारा वर्चुअल बेबी शॉवर सरप्राइज! पता नहीं मैं आप सभी के बिना क्या करूंगी लेकिन आप सभी ने मुझे इतना खास महसूस कराया और मुझे खुश किया.. ऐसे समय में यह तब होता है जब आप एक-दूसरे को सबसे ज्यादा याद करते हैं कि ऐसे पलों को एक साथ नहीं मना पाते हैं और बहुत सारे विशेष समारोह छूट जाते हैं.. लेकिन आप लड़कियों ने वास्तव में खुद को बाहर कर दिया! दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बैठे सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं। हम जुड़े हुए हैं! धन्यवाद मेरे प्यारों और मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत धन्य हूं!”

गीता बसरा ने भी हबी हरभजन सिंह को धन्यवाद दिया और लिखा, “इतना अच्छा साथी मिलकर अच्छा हुआ!”

गीता बसरा ने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर के साथ गर्भावती होने की घोषणा की। तस्वीर में हरभजन और उनकी बेटी हिनाया भी दिखाई दे रही थीं, जो एक काले रंग की टी-शर्ट पकड़े हुए दिखाई दे रही थीं, जिस पर “जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली” लिखा हुआ था। गीता ने फोटो को कैप्शन दिया, “जल्द ही आ रहा है.. जुलाई 2021।” गीता ने गोद भराई से अपनी, हरभजन और उनकी बेटी हिनाया की एक तस्वीर साझा की। 

गीता ने फैन्स को बेबी शॉवर स्पेशल केक की एक झलक दी।

गीता बसरा ने 2006 में इमरान हाशमी-स्टारर दिल दिया है से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने द ट्रेन (2007), जिला गाजियाबाद (2013), सेकेंड हैंड हसबैंड (2015) और 2016 की लॉक जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

Aishwarya Rai On Bajirao Mastani And Padmavati : बाजीराव मस्तानी और पद्मावत करने को तैयार थीं ऐश्वर्या राय लेकिन संजय लीला भंसाली को नहीं मिला लीड एक्टर

Sushant Singh Rajput Death Anniversary : जानिए क्यों सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराई उनकी स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी की स्कॉलरशिप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर