नई दिल्ली: सुहाना खान पिता शाहरुख खान की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करीयर बनाना चाहती हैं. इस बात का खुलासा तो शाहरुख खान पहले ही कर चुके हैं. अब सुहाना की मां गौरी खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान इस बताया की सुहाना की फोटो जल्द ही एक मैगजीन के कवर पेज पर देखने को मिलेगी जिसके लिए वो खासी उत्साहित हैं. 

दरअसल, बीते रविवार को मुंबई में आयोजित हुए एक अवॉर्ड शो में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के साथ पहुंचे थे. इस शो के दौरान एक बात-चीत करते हुए गौरी ने कहा कि सुहाना एक मैगजीन के लिए शूट कर रही हैं और मैं उस मैगजीन का नाम तो नहीं बता सकती लेकिन मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं. बता दें, इस अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी शामिल हुए थे और दोनों को यहां एंटरटेनर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. 

बता दें सुहाना खान की ग्लैमरस और खूबसूरत सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिलती हैं. अपनी पढ़ाई के साथ साथ सुहाना एक्टिंग क्लासेज भी जाती हैं. वो खुद को बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह से तैयार कर रही हैं. अब देखना होगा की सुहाना बॉलीवुड में कब कदम रखती हैं खैर फिलहाल को मैगजीन पर उनकी फोटो देखने के लिए तैयारी हो जाईए.     

Avengers: Infinity War का हिंदी ट्रेलर रिलीज, एक ही फिल्म में दुनिया को बचाने आ रहे हैं कई सुपरहीरो

Daisy Shah Photos: डेजी शाह की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App