Gangubai Kathiawadi

नई दिल्ली (Gangubai Kathiawadi). बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट और उनके प्रेमी अभिनेता शांतनु माहेश्वरी के बीच कोई रोमांटिक दृश्य शूट नहीं किया जाएगा। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के निर्माता संजय लीला भंसाली ने कथित तौर पर अभिनेत्री आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी के बीच कोई रोमांटिक दृश्य नहीं फिल्माने का फैसला किया है, जो बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार है।

वही संजय लीला भंसाली ने कोरोना की वजह से ये फैसला लिया है।कहा जाता है कि आलिया और शांतनु के बीच एक संवेदनशील प्रेम दृश्य रखा गया था लेकिन अब इस दृश्य को फिल्म की स्क्रिप्ट से हटा दिया गया है। इस कोरोना वायरस के बुरे वक्त में जहां सोशल डिस्टेंसिंग बेहद जरूरी है, संजय कोई प्रोटोकॉल नहीं तोड़ना चाहते थे। इसलिए उन्होंने फिल्म के महत्वपूर्ण अंतरंग दृश्यों को छोड़ने का फैसला किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रोमांस को और भी कई तरह से पेश किया जाएगा. जो सभी की सुरक्षा के हिसाब से बेहतर होगा। संजय लीला की फिल्म में जहां उनके फैन्स को रोमांटिक सीन पसंद आते हैं और ऐसा ही एक सीन उनकी हर फिल्म से जरूर पॉपुलर होता है. यह आइकॉनिक हो जाता है लेकिन इस बार संजय का बदलाव दर्शकों को थोड़ा निराश जरूर करेगा लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि इससे फिल्म की कहानी पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है।

Pavitra Rishta 2.O : पवित्र रिश्ता OTT प्लेटफार्म पर कर रहा वापसी, शहीर और अंकिता की दिखेगी केमेस्ट्री

Kangana Defamation Case : कंगना रनौत-जावेद अख्तर मानहानि केस में बॉम्बे HC अब 14 सितंबर को करेगा सुनवाई

कैप्टन अमरिन्दर के नेतृत्व में दिवगंत शख्सियतों को दी श्रद्धांजलि

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर