मुंबई. बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज़ को एक बार फिर बढ़ा ( Gangubai Kathiawadi Postponed ) दिया गया है. ये फिल्म अब जनवरी की जगह फरवरी 2022 में रिलीज़ होगी. बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ के साथ क्लैश को देखते हुए इस फिल्म की रिलीज़ को आगे कर दिया गया है. ये फिल्म मुंबई के कमाठीपुरा इलाके की गंगूबाई की कहानी पर आधारित पर है.

संजय लीला भंसाली ने पोस्ट कर दी फिल्म के रिलीज़ की जानकारी

जब से फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के मेकिंग की घोषणा हुई है, तब से ही यह फिल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है. दर्शकों को इसकी रिलीज़ का काफी बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर संजय लीला भंसाली की प्रोडक्शन कम्पनी ‘पेन स्टूडियोज़’ ( Pen Studios ) ने लिखा, “शक्ति, साहस और निडरता के साथ उसका उत्थान देखें, #गंगूबाई काठियावाड़ी 18 फरवरी को 2022 में आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है.”

बता दें कि पहले यह फिल्म जनवरी में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन जनवरी में एसएस राजामौली ( SS Rajamauli ) की ‘RRR’ रिलीज़ होने वाली है, और दोनों ही फिल्मों में अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं इसलिए संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया है. ये फिल्म अब 18 फरवरी को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभा रही हैं. आलिया के अलावा, विजय राज, इंद‍िरा तिवारी, सीमा पहवा, अजय देवगन और इमरान हाशमी भी फिल्म में देखे जाएंगे.

बताया जा रहा है कि ये फिल्म हुसैन जैदी ( Husain Zaidi ) की लिखी किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ़ मुंबई’ ( Mafia queens of Mumbai ) पर कुछ-कुछ आधारित है.

यह भी पढ़ें :

Rename Habibganj Railway Station: हबीबगंज नहीं अब रानी कमलावती है भोपाल के इस स्टेशन का नाम, जानिए कौन थी रानी कमलावती

Sigachi Industries Stock Market Listing : सिगाची इंडस्ट्रीज की बाजार में बंपर एंट्री, निवेशक हुए मालमाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर