नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी को थिएटर रिलीज के लिए रखा है। ऐसे में शूटिंग खत्म होने के बाद भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को सिनेमाघरों में इसके रिलीज होने का इंतजार करना होगा।

उन्होंने परियोजना से जुड़े एक सूत्र के हवाले से कहा, “संजय लीला भंसाली परियोजना के अंतिम परिणाम से बहुत खुश हैं। उन्हें लगता है कि गंगूबाई काठियावाड़ी दृश्यों और भावनाओं पर आधारित उनकी अब तक की सबसे बड़ी और सर्वश्रेष्ठ फिल्म है।” ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी भी कीमत पर। महामारी के विस्तार के साथ स्थिति के सवाल पर सूत्र ने आगे कहा: ‘संजय लीला भंसाली इंतजार करेंगे, चाहे कितना भी समय लगे।’

फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम के साथ खबर साझा की। उन्होंने लिखा, “हमने 8 दिसंबर 2019 को गंगूबाई की शूटिंग शुरू की थी। और, दो साल बाद, हमने इसे पूरा किया है। इसके कारण, हमें दो लॉकडाउन, दो तूफान, निर्देशक और अभिनेता के संक्रमण का सामना करना पड़ा। सेट पर आने वाली कठिनाइयों को अलग से फिल्माया जा सकता है। ” गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया माज़िया क्वीन गंगूबाई की भूमिका निभाती हैं। फिल्म से उनके लुक ने काफी चर्चा बटोरी थी।

Dia Mirza Shared Throwback Photos: दिया मिर्जा ने शेयर की मालद्वीप वैकेशन की फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर मिल रहे लाइक्स

Nora Fatehi workout video : नोरा फतेही का वर्कआउट वीडियो वायरल, फैंस बोले- हाय गर्मी…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर