Ganesh Chaturthi 2021

बीते कुछ समय से शिल्पा विवादों में घिरी हुई हैं, विवाद हैं कि शिल्पा का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे. 2 महीने पहले शिल्पा के पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म बनाने के जुर्म में गिरफ्तारी की गई थी. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यूज़र्स हर छोटी-छोटी बात पर शिल्पा को ट्रोल कर रहे हैं. बीते दिन शिल्पा शेट्टी अपने घर गणपति बाप्पा ( Ganesh Chaturthi 2021 ) की मूर्ति लेकर आई, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

लालबाग़ से अकेले गणपति लाई शिल्पा

महाराष्ट्र में इस समय गणेश चतुर्थी की धूम है, पूरा महाराष्ट्र गणेश जी के स्वागत की तैयारियों में जुटा है. ऐसे में शिल्पा भी अपने घर बाप्पा की मूर्ति लाई, लेकिन बाद से सोशल मीडिया पर यूज़र्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यूज़र्स का कहना है कि “एक तरफ तो आप अपने पति की गरफ्तारी से दुखी हैं वहीं दूसरी ओर आप धूम-धाम से त्यौहार मना रही हैं, ये किस तरह की दोगलपन्ति है” ?
दो महीने पहले शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी की गई है, जिसके बाद से शिल्पा की मुश्किलें बढ़ गई हैं उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. अब शिल्पा को गणेश उत्सव को लेकर सोशल मीडिया पर यूज़र्स ट्रोल कर रहे हैं. हर बार शिल्पा शेट्टी के साथ गणपति बप्पा को घर लाते और अलविदा करते वक्त राज कुंद्रा मौजूद होते थे. लेकिन इस बार राज कुंद्रा की गैर मौजूदगी में शिल्पा साड़ी ज़िम्मेदारियां निभाती नज़र आई.

यह भी पढ़ें :

Bombay HC ने खारिज की कंगना की जावेद अख्तर मानहानि केस रद्द करने की याचिका

बिहार में वायरल बुखार से 25 से ज्यादा बच्चों की मौत, सैकड़ों उपचाराधीन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर