बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की फेमस सिंगर आकृति कक्कर गणेश चतुर्थी पर ‘ओम गजानन सिद्धिविनायक’ भक्ति गीत रिलीज हो रहा है. आकृति कक्कर बॉलीवुड में कई फेमस सॉन्ग में अपनी बेहतरीन आवाज दे चुकी हैं. आकृति कक्कर 2 स्टेट्स, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपनी आवाज दे चुकी हैं. इस गणेश चतुर्थी 13 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है. ‘ओम गजानन सिद्धिविनायक’ गाने को जी म्यूजिक, एके प्रोजेक्ट्स और वन डिजिटल के जरिए लॉन्च किया जाएगा.

गाने को लेकर आकृति कक्कर ने कहगा है कि, मैं इस साल भी भगवान गणेश की स्थापना करना चाहती थी लेकिन में अपने प्रोफेश्नल कंडीशन की वजह से बेहद बिजी थी. ये साल मेरे लिए काफी अहम है क्योंकी इस साल में गणेश चतुर्थी अपने पति चिराग के साथ घर पर मनाउंगी और मैं इस बार कुछ खास करना चहाती थी. इसलिए भक्ति के रंग में दूबा ये गाना गणेश चतुर्थी पर रिलीज करने का फैसला किया.

ओम गजानन सिद्धिविनायक को लेकर गाने आकृति कक्कर ने अपने बैंड को समर्पित करते हुए कहा है कि, मेरे बैंड ने मेरा हर परिस्थिति में साथ दिया है आज मैं जहां हूं ये सब इनकी ही वजह से है. बता दें कि, इस भक्ति गीत को आकृति के बैंड में शामिल अनीत हदकर ने संगीत दिया है. साथ ही इसके सुर बैंड के एक अन्य साथी सत्यजीत जमशेदकर ने दिए हैं जबकि इस वीडियो का निर्देशन चिराग अरोड़ा ने किया है और रेशमा जमशेदकर ने इसे कोरियोग्राफ किया है.

Ganesh Chaturthi 2018: गणपति बप्पा की मूर्ति खरीदने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान

अद्भुत गणेश उत्सव के सेट से सामने आई दिव्यांका त्रिपाठी की फोटो, फैन्स बोले- Beautiful