नई दिल्ली. शुक्ल चतुर्थी को गणेश उत्सव का पर्व मनाया जाता है. 13 सितंबर 2018 को पूरे देश भर में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा. गणेश चतुर्थी पूरे 10 दिन के लिए मनाया जाता है. पूरे 10 दिन बप्पा घर में रहते हैं. गणेश चतुर्थी के 10 दिनों काफी रौनक देखने को मिलती हैं. गणेश चतुर्थी का त्योहार बॉलीवुड में भी बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर, शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण से लेकर बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार गणपति जी को अपने घर लेकर आते हैं, जिसके बाद वह गणपति का विसर्जन करते हैं.

बॉलीवुड स्टार के घर में गणपति स्थापना के बाद उनके घर की खबरें मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है. गणेश चतुर्थी की शुरुआत से पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने लाल बाग के राजा के दर्शन किए हैं, वहीं माधुरी दीक्षित ने भी गणेश जी के दर्शन किए हैं. 13 सिंतबर 2018 को कई बॉलीवुड स्टार अपने घर में गणपति जी का स्वागत कर सकते हैं.

पिछले साल विवेक ऑबरॉय ने भी गणपति जी का स्वागत किया था. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत किया था. विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने जमकर डांस किया था. उनका डांस और आउटफिट सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा था. वहीं उवर्शी रौतेला ने भी गणपति जी का स्वागत किया था.

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on

https://www.instagram.com/aahanakumra/?utm_source=ig_embed

KESARI First Look: सारागढ़ी दिवस पर अक्षय कुमार ने दिखाई दमदार केसरी की पहली झलक

Ganesh Chaturthi 2018 Traditional Dresses: गणेश चतुर्थी पर पहनें ये पारंपरिक कपड़ें, भीड़ में लगेंगी सबसे सुंदर

Happy Ganesh Chaturthi messages and wishes in English for 2018: गणेश चतुर्थी पर अंग्रेजी में ऐसे दें व्हाट्सअप पर शुभकामनाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App