Thursday, February 2, 2023
spot_img

Gandhi Godse Ek Yudh: निर्देशक को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

मुंबई: पूरे 9 साल बाद घातक, दामिनी और घायल जैसे कितनी ही मास्टरपीस बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार संतोषी अपनी फिल्म से वापसी कर रहे हैं। 26 जनवरी को राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ रिलीज होने वाली है। रिलीज़ से पहले फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। ये विवाद इतना बढ़ गया कि राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी तक मिल गई। धमकी मिलने के बाद सोमवार को राजकुमार संतोषी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। साथ ही उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। निर्देशक का कहना है कि सिर्फ उनको ही नहीं बल्कि परिवार की जान को भी खतरा है।

रोकी प्रेस कॉन्फ्रेंस

विशेष पुलिस आयुक्त देवेन भारती ने मीडिया को जानकारी दी कि राजकुमार संतोषी ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा और मौत की धमकी मिलने की बात बताई। उन्होंने इस पत्र में अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की। राजकुमार संतोषी ने मुंबई के जॉइंट पुलिस कमिश्नर सत्यनारायण और पुलिस को एक पत्र लिखा और शिकायत की। राजकुमार संतोषी ने इस पत्र में कहा – 20 जनवरी को फिल्म की टीम के साथ अंधेरी इलाके में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी। इस दौरान उन्हें रोकने का प्रयास किया गया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक भीड़ आईं, जिसके बाद उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस रोकनी पड़ी।

नौ साल बाद कर रहे हैं वापसी

राजकुमार संतोषी की बात करें तो उन्होंने घायल, दामिनी, घातक, खाकी, अंदाज अपना अपना, लज्जा, चाइना गेट, अजब प्रेम की गजब कहानी और द लेजेंड ऑफ भगत सिंह जैसी मास्टरपीस फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं. उनकी हर फिल्म का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से करते हैं क्योंकि वह हर बार दर्शकों के आगे कुछ अलग परोसते हैं. करीब 9 साल बाद राजकुमार संतोषी ‘गांधी-गोडसे : एक युद्ध’ से वापसी कर रहे हैं. ऐसे में चर्चा होने तो बनती है. दूसरी ओर शाहरुख़ अपनी फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. फिल्म को लेकर पूरी कास्ट जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही है. बता दें, पहले फिल्म का क्लैश 500 करोड़ के बजट वाली फिल्म आदिपुरुष से होने वाला था. हालांकि बाद में आदिपुरुष की डेट्स बदल दी गईं.

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्त

Latest news