बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म गली गुलियां इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे ऱही हैं. दरअसल मनोज बाजपेयी की फिल्म गली गुलियां 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म की रिलीज से पहले ही गली गुलियां की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग का लेकर अंदाजा लगना शुरू हो गया है. फिल्म को लेकर अनुमान है कि मनोज बाजपेया की गली गुलियां बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5 से 6 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है. बता दें कि मनोज बाजपेयी हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म सत्यमेव जतये में नजर आए थे, जो कि 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई थी.

हालांकि फिल्म गली गुलियां बॉक्स ऑफिस पर कुछ रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ पाएगी लेकिन इसके बावजूद मनोज बाजपेयी का दमदार किरदार जेपी दत्ता की फिल्म पलटन को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर जरूर दे सकती है. जी हां फिल्म गली गुलियां के साथ बॉक्स ऑफिस पर दो और फिल्में रिलीज हो रही हैं. पहली फिल्म है जेपी दत्ता की पलटन और दूसरी फिल्म है एकता कफूर और इम्तियाज अली की लैला मजनू.

गली गुलियां की कहानी अलगाव में रहने वाले एक दुकानदार खुड्डूस (मनोज वाजपेयी) की कहानी हैं जो पुरानी दिल्ली में रहता है. लोगों से सीधा बातचीत की जगह, वह छुपे हुए कैमरों के माध्यम से अपने पड़ोस में लोगों की निगरानी करता है. जब वह अपने पिता द्वारा दुर्व्यवहार किए गए एक जवान लड़के की आवाज सुनता है, तो खुड्डूस इसकी कार्रवाई करता है. बता दें कि निर्देशक दीपेश जैन की ‘इन द शैडोज़’ के रूप में भी जाने जानी वाली ‘गली गुलियां’ पहले ही 20 अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में रिलीज हो चुकी है और अब 7 सितंबर को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Manoj Bajpayee Gali Guleiyan Box Office Collection Prediction

Paltan Box Office Collection Prediction: जेपी दत्ता की पलटन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कर सकती है 8 करोड़ का बिजनेस

ब्लैक सेक्सी ड्रेस के साथ अक्षरा सिंह ने लगाया काला चश्मा, उफ… कमाल का दिया लुक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App