महाराष्ट्र. सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर स्क्रीन पर ग़दर मचाने आने वाले हैं. दरसअल, इनकी मशहूर फिल्म ग़दर का सीक्वल आ रहा है. 20 साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म ग़दर आज भी दर्शकों के जेहन में है, इसलिए इस फिल्म के सीक्वल को लाया जा रहा है. पहले की ही तरह इस बार भी फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म का मोशन पोस्टर ( Gadar 2 Poster Release ) आज रिलीज़ कर दिया गया है.

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया वीडियो

बीते दिनों सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को कुछ स्पेशल अनाउंसमेंट करने की जानकारी दी थी. अब शुक्रवार को सनी देओल ने गदर 2 का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में सनी देओल और अमीषा पटेल नज़र आ रहे हैं. फिल्म का सीक्वल वहीं से शुरू होगा जहां फिल्म खत्म हुई थी. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने सनी और अमीषा के बेटे का रोल किया था. अभी फिल्म के बारे में बाकी डिटेल्स सामने नहीं आई है.

फिल्म के लिए साथ आई पुरानी टीम

जैसे ही गदर 2 का ऐलान हुआ फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई. इस ऐतिहासिक ड्रामा के सीक्वल के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. पहले की तरह गदर 2 को जी स्टूडियो और को जी स्टूडियो और अनिल शर्मा प्रोड्यूस करेंगे. कहानी को शक्तिमान ने लिखा है. म्यूजिक मिथुन ने कंपोज करेंगे. 
बीते दिनों से अमीषा पटेल का करियर लो ग्राफ पर है, ऐसे में यह देखने वाली बात है कि क्या एक बार फिर ग़दर अमीषा पटेल के करियर के लिए मिल का पाठर साबित हो पाती है या नहीं.

 

यह भी पढ़ें :

JAMMU KASHMIR: पुंछ में सर्च ऑपरेशन के दौरान घायल हुए 2 जवान शहीद,आंतकियों के खिलाफ सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

IPL-2021 MS Dhoni’s Last Match : People Buying 1 lakh Rupee Ticket धोनी के लिए 1 लाख की टिकट ले रहे दर्शक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर