बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इंडस्ट्री में अपने डांस के लिए फेमस चीची यानी एक्टर गोविंदा और फुकरे फेम एक्टर वरुण शर्मा की फिल्म फ्राइ़डे का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही गोविंदा एक बार फिर कॉमेडी के साथ फैंस के सामने होंगे. ट्रेलर की शुरुआत गणपति बप्पा की मूर्ति के साथ होती है जिनके सामने वरुण शर्मा अमिताभ बच्चन की ही तरह फेमस डायलॉग आज खुश तो बहोत होंगे तुम बोलते दिख रहे हैं.

सेल्समैन बने वरुण शर्मा का करियर लगातार गिरते जा रहा है, वहीं गोविंदा अपनी पहली बीवी से नाखुश होकर दूसरी शादी कर चुके हैं जिसका रोल टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी निभा रही है. अपनी दूसरी पत्नी को गोविंदा जैसे ही किस करने की कोशिश करते हैं, ठीक उसी समय सेल्समैन और गोविंदा का साला वरुण शर्मा एंट्री लेते है.

दो बीवियों के बीच फंसे गोविंदा का साला वरुण शर्मा जीजा के साथ मिलकर उसकी गलती को छिपाने की पूरी कोशिश में लगा हुआ है. दोनों की इस मजेदार कॉमेडी फैंस को भी पसंद आएंगी. फुकरे रिटर्नस के बाद एक्टर वरुण शर्मा एक बार फिर कॉमेडी किंग गोविंदा के साथ अपने फैंस के दिलों पर राज करने आ रहे है. वहीं गोविंदा की पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब फ्राइडे से उन्हें काफी उम्मीदे हैं.

FryDay Movie Teaser: गोविंदा और वरुण शर्मा के फ्राइडे का टीजर देख हो जाएंगे हंसते हंसते लोट-पोट, आज होगा धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

गोविंदा के फैन डब्बू अंकल ने इस बार मिथुन चक्रवर्ती के गाने पर डांस कर मचाया धमाल, देखें VIDEO

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App