बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर गोविंदा और वरुण शर्मा की हिंदी कॉमेडी फिल्म प्राईडे इस शुक्रवार 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है जिसका निर्देशन अभिषेक डोगरा ने किया है. फिल्म में टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी भी गोविंदा की बीवी के रोल में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी एक 27 साल के सेल्समैन राजीव( वरुण शर्मा) की है जिसे हर शुक्रवार को वाटर प्यूरीफाइर बेचना पड़ता है, जिसे बेचने के लिए उसे ज्यादातर मेहनत करनी पड़ती है. एक शुक्रवार को अपनी नौकरी बचाने के लिए उसे कैसे भी कर पानी को साफ करने वाली मशीन को लगाना ही पड़ता है.

अपने पागल और अजीब गुरु मंनचंदा से टिप्स लेते हुए राजीव एक अपार्टमेंट में जाता है जहां उसे गगन कपूर( गोविंदा) का घर मिलता है, जो देख लेता है कि गगन कपूर का किसी और की पत्नी (दिगांगना सूर्यवंशी) के साथ अवैध संबंध है. इसलिए वो उसे अगले दिन आने के लिए कहता है. अपने गुरु के अनुसार, राजीव उससे मीठी मीठी बातें करता हैं और वाटर प्यूरीफाइय लगाने की कोशिश करता है. फिर दिगांगना सूर्यवंशी का पति घर आता है जो एक पुलिस भी है. अब गगन कपूर राजीव से अपने घर से बाहर निकलने और अपने अवैध संबंध को राज रखने के लिए उससे गुजारिश करता है. 

गोविंदा की कॉमेडी टाइमिंग अच्छी हैं और फिल्म में कुछ मिलते जुलते कॉमेडी पंच भी आपको हंसा सकते हैं. वरुण शर्मा भी काफी अच्छे बन पड़े हैं और दोनों की केमेस्ट्री फिल्म के लिए काफी अच्छी है. दिगांगना सूर्यवंशी सुंदर है और उन्होंने अपने कैरेक्टर के साथ न्याय किया है. तो इस शुक्रवार गोविंदा और वरुण शर्मा की जोड़ी आपको खूब हंसाने आ रही है.

स्टार रेटिंंग- 2.5/5

FryDay Box Office Collection Prediction: गोविंदा और वरुण शर्मा की फ्राईडे पहले दिन कर सकती है डेढ़ करोड़ कमाई

FryDay Song Jimmy Choo: फ्राईडे के पार्टी सॉन्ग जिम्मी चू में गोविंदा का दिखा गजब का रैप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर