Friday, February 3, 2023
spot_img

बूढ़े हैं Salman, Amir, Shahrukh समेत ये स्टार्स, जवान दिखने के लिए करवाई सर्जरी

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक अच्छा अदाकार होने के साथ-साथ अच्छा दिखना कितना जरूरी है ये बात तो आप भी जानते ही होंगे. अक्सर स्टार्स अपनी इस खूबसूरती को बनाए रखने के लिए कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं जिसे लेकर वह चर्चा में आ जाते हैं. इनमें ना सिर्फ अभियन्त्रियाँ बल्कि अभिनेता भी शामिल हैं. जी हां! पर्दे पर दिखाई देने वाले ये अभिनेता खुद को यंग और खूबसूरत दिखाने के लिए कई तरह के उपाय और ट्रीटमेंट किया करते हैं. आज हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेताओं के नाम बताने जा रहे हैं जो वाकई बूढ़े हैं लेकिन खुद को जवान रखने के लिए वह कई तरह के ट्रीटमेंट लेते हैं.

 

सलमान खान (Salman Khan)

इस लिस्ट में सबसे पहले सलमान खान का नाम है जो कई बार हेयर ट्रांसप्लांट करवा चुके हैं. इतना ही नहीं ख़बरों की मानें तो भाईजान बोटॉक्स और चीक फिलर्स भी करवा चुके हैं.

 

रणबीर कपूर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को इस लिस्ट में शामिल करने से आप भी हैरान हो गए होंगे. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि आलिया भट्ट से शादी करने से पहले रणबीर कपूर ने अपनी हेयरलाइन ठीक करा चुके हैं. उन्होंने अपना हेयर ट्रांसप्लांट भी करवाया है.

आमिर खान

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाने वाले आमिर खान भी 57 साल के हो गए है, लेकिन आज भी वह बिल्कुल जवान लगते हैं. जानकारी के अनुसार चेहरे की झुर्रियों को हटाने के लिए अभिनेता कॉस्मेटिक सर्जरी करवा चुके हैं.

अक्षय कुमार

भले ही अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता हों लेकिन उन्होंने भी यंग दिखने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था. इसके बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अलग से लगने लगे थे.

सैफ अली खान

करीना कपूर के शौहर सैफ अली खान आज भले ही 52 साल के हो गए हैं लेकिन दिखने में वह बी 30 के ही लगते हैं. ख़बरों की मानें तो उन्होंने भी बोटॉक्स ट्रीटमेंट करवाया था.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की उम्र 50 के पार हो गई है. लेकिन उनकी उम्र भी उनके चेहरे से नहीं झलकती है. खबरों की मानें तो शाहरुख खान ने भी बोटॉक्स ट्रीटमेंट करवाया था जिसके बाद उन्हें कई इंजेक्शन्स भी हुआ था.

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Latest news